Saturday , September 28 2024
Breaking News

Katni: सिम्को कंपनी के मैनेजर को जलते भट्टे में जिंदा फेंका, फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने निकाले अवशेष

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिले से एक जिंदा शख्स को जलते चूना भट्टे में मारपीट कर फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आग बुझाकर अधजला शव बरामद किया है। जांच की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक घटना कुठला थाना क्षेत्र के ग्राम कछगवां स्थित सिम्को कंपनी का बताई गई। इसकी सूचना लगते फॉरेंसिक टीम के साथ तीन थानों की पुलिस, एएसपी और विजयराघवगढ़ एसडीओपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इन दौरान पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घटनास्थल पर बुलवाते हुए जलते भट्टे की आग को शांत करवाया और अंदर से अधजली लाश को बाहर निकाला है।

कुठला टीआई अभिषेक चौबे ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मुडे़हरा ग्राम निवासी सम्मू पिता सुंदरलाल विश्वकर्मा (55) के नाम से हुई है। मृतक सिम्को कंपनी में मैनेजर के पद में कार्यरत था। बुधवार शाम करीब 5 बजे मजदूरों की पेमेंट करने कंपनी के भट्टे के लिए निकला था। लेकिन उसका अधजला शव चूना भट्टे पर मिला। मृतक की हत्या किसने, कैसे और क्यों की है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

मृतक के भाई ने बताया कि सिम्को कंपनी के कार्यालय के पास कुछ पैसे तो चूना भट्टे के पास खून के छीटे दिखाई पड़े हैं। भट्टे के पास खून से सनी लाठी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि कुछ लोगों ने उनके साथ बीती रात बेरहमी से मारपीट की, फिर बेहोशी की हालत में जलते चूना के भट्टे में फेंक दिया। इसमें जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल कटनी पुलिस सभी तथ्यों पर जांच में जुटी हुई है।

About rishi pandit

Check Also

निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूर्ण गुणवत्ता से कर बेहतर जन सुविधाएं उपलब्ध कराएं: मंत्री दिलीप जायसवाल

अनूपपुर मध्यप्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दिलीप जायसवाल ने कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *