Saturday , September 28 2024
Breaking News

Damoh: व्यारमा नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

Madhya pradesh damoh two real brothers who had gone to take bath in vyarama river died due to drowning incident in bhainsa village of gaisabad police station damoh :digi desk/BHN/दमोह/ दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र के भैंसा गांव में गुरुवार दोपहर व्यारमा नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। दोनों को नदी से निकालकर हटा सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार गेसाबाद थाना के भैंसा गांव निवासी विश्वास पिता गणेश पटेल 16 वर्ष और इशांत पिता गणेश पटेल 14 वर्ष गुरुवार दोपहर गांव से निकली व्यारमा नदी के सिद्ध घाट हुसेना के पास नहाने गए थे। जहां नहाते समय दोनों भाई गहरे पानी में चले गए और डूब गए। जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो पूछताछ शुरू की गई और परिजन पूछते-पूछते घाट पंहुंचे। जहां घाट पर दोनों भाइयों के कपड़े रखे मिले। संदेह होते ही परिजनों ने नदी में ढूंढा तो दोनों गहरे पानी में अचेत अवस्था ने मिल गए। बाहर निकालकर उन्हें होश में लाने का प्रयास किया गया और सफलता न मिलने पर हटा सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। गैसाबाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पोस्टमार्टम कराया।

दो बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। गैसाबाद थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने बताया कि नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

About rishi pandit

Check Also

निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूर्ण गुणवत्ता से कर बेहतर जन सुविधाएं उपलब्ध कराएं: मंत्री दिलीप जायसवाल

अनूपपुर मध्यप्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दिलीप जायसवाल ने कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *