Sunday , July 14 2024
Breaking News

MP: खाना नहीं बनाया तो बेटे ने मां को मार डाला, घर में शव दफनाकर बिछा दिया गद्दा, पांच दिन बाद हुआ खुलासा

Madhya pradesh mandsaur crime news son killed his mother dead body buried in house police investigated: digi desk BHN/मंदसौर/ भानपुरा थाना प्रभारी रोहित कछावा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कचहरी चौक के रहने वाले युवक ने मां को मारकर घर में गाड़ दिया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की तो महिला का शव घर के अंदर करीब दो फीट गड्ढे के अंदर दबा मिला। इसके बाद एफएसएल की टीम को सूचना दी गई। मामले में कमलेश पिता कन्हैयालाल धोबी उम्र 32 तथा इसके दोस्त संतोष पिता बसंतीलाल धोबी उम्र 40 को हिरासत में लिया है।

ऐसे लगी पुलिस को जानकारी
मृतका के घर के पास रहने वाले पड़ोसियों को जब तेज बदबू आने लगी, तो उन्होंने मृतक के दामाद भगवान धोबी को सूचना दी। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। यहां मृतक महिला गंगाबाई पति कन्हैयालाल धोबी (58) का शव गड्ढे में दबा हुआ घर के अंदर मिला। बताया जाता है कि गंगाबाई लकवाग्रस्त थी।

जीजा को भी किया गुमराह 
आरोपी कमलेश धोबी ने अपने जीजा भगवान द्वारा मां के बारे में पूछने पर बताया कि वो मामा के यहां गई है। इसके बाद जब मामा के यहां पता किया गया तो मां वहां भी नहीं पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने दामाद की सूचना पर घर के अंदर गद्दा हटाकर गड्ढा खुदवाया तो गंगाबाई की लाश इसमें दबी हुई मिली।

पुत्र ने कबुला जुर्म 
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी कमलेश धोबी और उसके दोस्त संतोष धोबी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान बताया कि 12 जून की रात करीब 10 बजे दोनों शराब पीकर घर गए थे। यहां मां से कमलेश का खाना बनाने की बात पर विवाद हुआ। इसी दौरान गुस्से में उसने दोस्त के साथ मिलकर मां को धक्का दिया तो वो सीधे पानी का मटका रखने के पट्टी (परंडा) से टकरा गई। इसके बाद मां को मरा हुआ समझकर दोनों ने रात में ही गड्ढा खोदा और उसमें गाढ़ दिया, फिर ऊपर से मिट्टी डालकर उसके ऊपर गद्दा रख दिया।

हुआ मृतका का पीएम
टीआई रोहित कछावा ने बताया कि एमएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है। शव को बाहर निकलवाकर पीएम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया है। इसलिए शव को बाहर नहीं निकाला था। हत्या के कारणों का पता लगाकर खुलासा किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

Satna: ट्रक-कार में सीधी टक्कर, मासूम समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

तीन गंभीर रुप से घायल, सतना-चित्रकूट मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना-चित्रकूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *