Sunday , September 29 2024
Breaking News

MP: सागर में बेकाबू कार ने खेला मौत का खेल, दो बाइक सवारों को रौंदा, 4 की मौत, 1 गंभीर घायल

Madhya pradesh sagar mp news uncontrollable car played the game of death in sagar crushed two bike riders three died on the spot: digi desk/BHN/सागर/ मध्य प्रदेश के सागर में दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। 

जानकारी के अनुसार हादसा सागर जिले में बीना-सागर सड़क मार्ग पर जरुआखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत बीस मील तिराहे के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि एसयूवी MP15CC2278 सागर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही थी। जिसने खुरई तरफ से आ रही दो मोटरसाइकिल पर सवार लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि रामनरेश ठाकुर और उनकी माता सीतारानी, बेटी महिमा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए। इनमें झूलन विश्वकर्मा नामक शख्स की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। ओमप्रकाश पाल नामक व्यक्ति अस्पताल मैं जिंदगी ओर मौत के बीच झूल रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर नरयावली और जरूआखेड़ा पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल और शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की रफ्तार बहुत तेज थी। बाइक सवार कार की टक्कर से फिंका गए और तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। हम लोगों ने पुलिस को और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया, तो मृतकों को पीएम के लिए भेजा गया है। थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक भी जाम रहा, पर पुलिस ने रास्ता खुल गया था। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। 

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *