Wednesday , June 26 2024
Breaking News

MP Accident: ट्रक की टक्कर से तीन लोगों की मौत, सागर में अज्ञात वाहन की चपेट में दो ने गंवाई जान

Madhya pradesh tikamgarh three people died in truck collision in tikamgarh 2 died after being hit by an unknown vehicle in sagar: digi desk/BHN/टीकमगढ़/ टीकमगढ़ जिले से होकर गुजरने वाले टीकमगढ़-सागर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक परिवार के पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के शव झाड़ियों में मिले। बता दें कि सोमवार दोपहर टीकमगढ़-सागर मार्ग पर गोगावेर मंदिर के पास एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। ऐसे में बाइक पर सवार पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौके पर मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और डायल हंड्रेड की मदद से तीनों शवों को टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय लाया गया।

प्रत्यक्षदर्शी राजू ने बताया कि मृतक खुमान कुशवाहा उनकी पत्नी और बेटी तीनों एक साथ बाइक पर बैठकर बमोरी नगदा गाव से टीकमगढ़ आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उछलकर तीनों झाड़ियों में जा गिरे और मौके पर उनकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय लाई है। जहां पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। लोगों का कहना है कि एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक को लेकर फरार हो गया है। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।

सागर में घूमने निकले तीन दोस्तों की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
सागर जिले के खुरई थाना क्षेत्र में एक अनहोनी हो गई, जिसमें दो दोस्त काल के गाल में समा गए तो तीसरा जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। घटना खुरई के पठारी रोड स्थित वेयर हाउस के पास की है। जहां एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक पर खुरई के टैगोर वार्ड निवासी रोहित सेन प्रदीप आदिवासी निवासी खानपुर थाना नरयावली, परमानंद अहिरवार विनायठा थाना बांदरी सवार थे, जिसमें रोहित सेन और प्रदीप आदिवासी की घटना स्थल पर ही जान चली गई। जबकि परमानंद आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को खुरई सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है।

हादसे का शिकार हुए तीनों युवक आपस में दोस्त थे और बिना बताए ही घर से निकले थे। प्रदीप आदिवासी के भाई धन सिंह आदिवासी ने बताया कि प्रदीप की एक साल पहले ही शादी हुई थी। प्रदीप उसका छोटा भाई था और दो बहनें हैं। उन्होंने बताया कि प्रदीप करीब दस दिन पहले ही अपने जीजा के यहां विनायठा गांव गया हुआ था। रोहित सेन के परिजनों ने बताया कि रोहित ड्राइवरी का काम करता था। रोहित दो बहनों में एक भाई था।

About rishi pandit

Check Also

दमोह में दहशत फैलाने बाघिन कजरी लौटी, नोरादेही से निकलकर

दमोह वीरांगना रानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व के नोरादेही अभ्यारण्य से निकलकर एक बाघ ने फिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *