Wednesday , June 26 2024
Breaking News

NEET Exam: AAP ने नीट परीक्षा में जताई गड़बड़ी की आशंका, कहा- मंगलवार को जतंर-मंतर पर सांसद-विधायक करेंगे प्रदर्शन

National neet exam aap will protest over irregularities in neet exam aap will protest at janttar mantar aap will protest on tuesday: digi desk/BHN/इंदौर/ आम आदमी पार्टी ने नीट परीक्षा में कथित गड़बड़ी का दावा कर केंद्र सरकार को घेरने की योजना बनाई है। आप के विधायक व सांसद मंगलवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे। आप के राज्यसभा सांसद ने सोशल साइट एक्स पर कहा कि केंद्र सरकार के इस घोटाला के खिलाफ देश भर में आप आंदोलन करेगी।

उन्होंने लिखा कि नीट की परीक्षा में बहुत गड़बडियां सामने आई है। मोदी सरकार की लाखों बच्चों की मेहनत और सपनों पर ऐसे घोटाले देश बर्दाश्त नहीं करेगा। इस घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी।

18 जून को जंतर मंतर पर होगा प्रदर्शन

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कल 18 जून को सुबह 10 बजे आप आदमी पार्टी के सभी सम्मानित सांसद, विधायक और पार्षद जंतर मंतर पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। 19 जून को पूरे देश में आम आदमी पार्टी सभी राज्यों में मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

ग्रेस मार्क्स को लेकर है विवाद

देश भर के 571 शहरों में 4,715 केंद्रों पर 5 मई को नीट-यूजी की परीक्षा हुई थी। 4 जून को रिजल्ट घोषित होने के बाद 1,563 छात्रों के अभिभावकों और शिक्षकों ने इस पर सवाल उठा दिए। उनकी नाराजगी छात्रों को दिए गए ग्रेस मार्क्स को लेकर है। यह परीक्षा ग्रेजुएशन स्तर के मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-सिरोही में जनजातीय किसानों को दिए 4904 मक्का किट, उन्नत कृषि को बढ़ाने दिया योजना का लाभ

सिरोही. कृषि विभाग द्वारा खरीफ 2024 में राज्य योजना अंतर्गत राज्य के जनजाति उपयोजना क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *