Wednesday , June 26 2024
Breaking News

बिहार में टेम्पो को ट्रक ने मारी टक्कर, गंगा स्नान कर लौट रहे एक श्रद्धालु की मौत और 11 लोग घायल

पटना.

पटना के फतुहा में रविवार को गंगा स्नान कर लौट रहे लोगों के टेम्पो में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेम्पो बीच सड़क पर पलट गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा। फतुहा थाना प्रभारी ने बताया कि हादसा दनियांवा रोड राइस मिल के नजदीक की है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फतुहा थाने को दी है।

पुलिस ट्रक को जब्त कर थाना ले आई। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गंगा दशहरा के अवसर पर फतुहा के त्रिवेणी घाट में दनियावां से कुछ लोग गंगा स्नान करने गए थे। गंगा स्नान के बाद सभी लोग एक टेम्पो में सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में राइस मिल के नजदीक तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने टेम्पो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पो बीच रास्ते पर पलट गई और ऑटो में सवार जिसमें महिला और बच्चे भी शामिल थे घायल हो गये, जबकि ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

सभी घायलों को फतुहा सीएचसी में भर्ती कराया
स्थानीय लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में सवार सभी घायलों को फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य (सीएचसी) केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टर द्वारा एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान टेम्पो चालक के रूप में हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। मृतक ऑटो ड्राइवर की पहचान फतुहा के बलवा गांव निवासी जोगी सिंह के 36 वर्ष से पुत्र शंभू यादव के रूप में हुई है। जबकि घायलों में विमल सिंह की पत्नी सुनीता देवी, खुसरूपुर के रहने वाले दीपेंद्र का पुत्र रूपेंद्र कुमार, राम इकबाल प्रसाद की पत्नी रीता देवी, दयानंद यादव का 8 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, मुरारी सिंह का पुत्र धर्मपाल यादव, स्व. आमक सिंह का पुत्र रविंद्र कुमार, ललित सिंह की पत्नी आशु देवी, बृजलाल सिंह की पत्नी पारो देवी, सूरज सिंह का पुत्र दीपक कुमार, बाबू चंद का पुत्र रिकू कुमार दयानंद यादव की पत्नी बबिता देवी के रूप में हुई है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-सिवान में कनपटी पर सटाकर युवक को मारी गोली, 10 दिन में तीसरी हत्या से दहशत

सिवान. सिवान में एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *