Wednesday , June 26 2024
Breaking News

एटा पुलिस की लापरवाही, मारपीट में घायल एक युवक को रातभर थाने में रखा भूखा-प्यासा, सुबह हुई मौत, थाना प्रभारी समेत 2 सस्पेंड

बरेली

यूपी के एटा में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। जहां मारपीट होने पर थाना में लाए गए एक युवक को रातभर भूखा-प्यासा रखा। यहां तक कि घायल को अस्पताल में भी भर्ती भी नहीं कराया। अगली सुबह उसकी मौत हो गई। अब अपने बचाव में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक की मौत गर्मी से हुई है। फिलहाल थाना प्रभारी और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये घटना थाना निधौली कलां क्षेत्र का है। दलशाहपुर के रहने वाले 34 साल के देवेंद्र सैनी की दोस्ती गांव के ही हुसैन के साथ थी। देवेंद्र ने हुसैन पर पांच हजार रुपये उधार थे। उन्होंने अपने रुपये मांगे। आरोप है कि हुसैन ने नाराज होकर देवेंद्र की नाक पर घूसा मार दिया। उधर, मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और देवेंद्र को थाना ले आई थी। रात अधिक होने के कारण परिवार के लोग अस्पताल में नहीं ले गए। रातभर यह लोग थाना पर ही रखे रहे। मंगलवार की सुबह उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि तभी वह गिर गया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। आनन-फानन में घायल को स्थानीय अस्पताल में में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इसमें थाना प्रभारी और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया।

चेकिंग के नाम पर वसूली करने वाले तीन सिपाहियों को SSP ने किया सस्पेंड
बरेली में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। तीनों पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रैक्टर ड्राइवर से अभद्रता करने और कथित वसूली करने का आरोप है। एसएसपी के इस एक्शन के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

बिहार-सिवान में कनपटी पर सटाकर युवक को मारी गोली, 10 दिन में तीसरी हत्या से दहशत

सिवान. सिवान में एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *