Wednesday , June 26 2024
Breaking News

केंद्रीय राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार ट्रेन से सफर बिलासपुर आएंगे तोखन साहू

बिलासपुर

बिलासपुर लोकसभा सीट से पहली बार जीत हासिल कर केंद्रीय राज्यमंत्री बनने वाले सांसद तोखन साहू सोमवार यानी आज ट्रेन में सफर करेंगे। उनके साथ डिप्टी CM अरुण साव सहित भाजपा नेता भी बिलासपुर आएंगे। केंद्रीय राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार शहर आगमन पर समर्थक और कार्यकर्ता जगह-जगह आतिशबाजी कर स्वागत कर अभिनंदन करेंगे।

केंद्रीय राज्यमंत्री बनने के बाद सांसद तोखन साहू का रायपुर आगमन हुआ था, तब भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव में भी उनका अभिनंदन कर स्वागत किया गया।

बिलासपुर में जगह-जगह होगा स्वागत
केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू का जगह-जगह स्वागत करने की तैयारी की गई है। रेलवे स्टेशन के साथ ही जिला साहू समाज तितली चौक पर स्वागत करेगा। इसी तरह तारबाहर चौक, सीएमडी चौक, वीआर प्लाजा, अग्रसेन चौक, सत्यम चौक, विधायक अमर अग्रवाल के निवास राजेंद्र नगर, नेहरू चौक सहित जगह-जगह स्वागत की तैयारी की जा रही है।

इसके बाद तिलक नगर स्थित श्रीराम मंदिर में उनका अभिनंदन समारोह होगा। फिर केंद्रीय राज्यमंत्री साहू भाजपा कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

ट्रेन में सफर करेंगे केंद्रीय राज्यमंत्री साहू और डिप्टी सीएम साव
साल 2018 के विधानसभा चुनाव में राज्य की सत्ता से बेदखली और वर्ष 2023 के चुनाव में वापसी के बाद भाजपा ने प्रदेश की राजनीति में एक नई परंपरा की शुरुआत की है। राज्य की सत्ता पर काबिज होने के बाद भाजपा ने प्रदेश भर में आभार रैली निकाली थी।

इसमें विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों, मंडल से लेकर इकाई स्तर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को अनिवार्य किया था। इस रैली के बहाने सरकार में वापसी का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया गया। इसी तर्ज पर अब लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर रैली का आयोजन किया गया है।

इस रैली में शामिल होने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू, डिप्टी सीएम अरूण साव सहित भाजपा नेता सोमवार को दोपहर रायपुर से बिलासपुर तक इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर करेंगे और ट्रेन से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। इस दौरान विधायक धरमलाल कौशिक, अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह ,सुशांत शुक्ला, भूपेन्द्र सवन्नी, रजनीश कुमार सिंह जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत उपस्थित रहेंगे।

About rishi pandit

Check Also

बलौदाबाजार जिला अस्पताल का एसएनसीयू दे रहा गुणवत्तापूर्ण सेवा

रायपुर बलौदाबाजार जिला अस्पताल परिसर में स्थित नवजात शिशुओं की देखभाल के लिए बना एस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *