Wednesday , June 26 2024
Breaking News

जबलपुर में PSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट की हत्या, रास्ता रोक कर बदमाशों ने मारा चाकू

जबलपुर

 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में पीएससी की तैयारी कर रहे एक कॉलेज स्टूडेंट की चाकू मार कर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने उसके एक दोस्त को भी गंभीर रूप से घायल किया है. दोनों बालाघाट के रहने वाले हैं और दो दिन पहले ही जबलपुर शहर आए थे.

पुलिस कह रही है कि आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तारी की कोशिश में की जा रही है. फिलहाल वारदात की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

2 दिन पहले ही जबलपुर आया था
जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत शनि मंदिर के पास सतपुला रोड में एक युवक की रविवार (16 जून) की तड़के कुछ बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि मृतक दो दिन पूर्व ही शहर में रहने वाले अपने दोस्तों के पास आया था.पुलिस के अनुसार बालाघाट निवासी युवराज भूमर्डे का 27 वर्षीय पुत्र शुभम भोमर्डे रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में एमसीए पाठयक्रम में अध्ययनरत था.

2 दिन पहले ही वह पीएससी की तैयारी की जरूरी किताबें लेने के लिए जबलपुर आया था. इस दौरान वह बीमा अस्पताल रोड स्थित समदड़िया कॉलोनी में अपने दोस्तों के साथ रह रहा था.

शुभम और दोस्त दोनों पर किया चाकुओं से हमला
घमापुर थाना प्रभारी भूपेंद्र राज के मुताबिक शुभम भूमर्डे रात करीब 2:30 बजे वह अपने परिचित मानस साहू के साथ राँझी से वापस अपने दोस्तों के पास आ रहा था. मानस और शुभम शनि मंदिर के सामने सतपुला रोड पर पहुंचे ही थे कि उनका रास्ता यहां खड़े कुछ बदमाशों ने रोक लिया. इसके बाद बिना किसी विवाद के उन्होंने शुभम और मानस पर चाकुओं से हमला कर दिया. इससे शुभम रक्तरंजित होकर वहीं गिर पड़ा तो मानस किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागा.

जबलपुर के कॉलेज में MCA की पढ़ाई कर रहा था शुभम
इसके बाद शुभम ने दोस्तों को जाकर पूरी बात बताई. इस पर सभी दोस्तों ने घमापुर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो शुभम सड़क पर तड़पता मिला. शुभम और मानस को रसल चौक स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया. यहां शुभम को मृत घोषित कर दिया गया और मानस का इलाज किया जा रहा है.

मृतक शुभम जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से एमसीए की पढ़ाई कर रहा था जबकि उसका दोस्त मानस जबलपुर के शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में एमसीए का छात्र है. इस वारदात की खबर पाकर शुभम के माता-पिता बालाघाट से शहर पहुंचे हैं. बेटे की लाश देखकर उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया. फिलहाल, घमापुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है.

About rishi pandit

Check Also

देशभर में छा गई MP की ये महिला सांसद, जानें क्यों हो रही है चर्चा

नईदिल्ली 24 जून को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हुआ है. सत्र के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *