Tuesday , June 18 2024
Breaking News

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पहुंचे अस्पताल, हाथ में दर्द का ऑर्थो डिपार्टमेंट में करवा रहे इलाज

पटना.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार सुबह अचानक पटना सबसे बड़े प्राइवेट अस्पताल पहुंच गए। वह ऑर्थो डिपार्टमेंट में अपना इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुबह उठते ही सीएम नीतीश कुमार को हाथ में काफी दर्द महसूस होने लगा। इसके बाद अपने चिकित्सक से उन्होंने परामर्श लिया और प्राइवेट अस्पताल पहुंच गए। सीएम नीतीश ठीक हैं। ऑर्थो डिपार्टमेंट के सीनियर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

इससे पहले 14 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अस्वस्थ हो गए थे। उस वक्त सीएम हाउस में डॉक्टरों की टीम ने उनकी देखरेख की थी। स्वास्थ्य को देखते हुए मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से एक चिट्ठी जारी की गई थी। इसमें स्पष्ट लिखा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अस्वस्थ हो गए। इसलिए 14 मई के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री आवास लौट गए सीएम नीतीश
बता दें कि नई सरकार के शपथ ग्रहण के बाद सीएम नीतीश कुमार पटना लौटे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की। शुक्रवार को उनकी अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक की। इसमें 25 महत्वपूर्ण एजेंडों पर मुहर लगाई। सीएम हाउस से करीबीयों की मानें तो सीएम नीतीश कुमार पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। हाथ में दर्द होने के कारण वह इलाज के लिए अस्पताल गए थे। डॉक्टर से परामर्श के बाद अस्पताल से वापस सीएम हाउस लौट आएं।

About rishi pandit

Check Also

गीता कॉलोनी, वसंत विहार, ओखला… पानी के लिए लोगों के टैंकर ट्रक पर चढ़ने से अफरा-तफरी…

नई दिल्ली दिल्ली की जनता पानी के संकट से जूझ रही है. हफ्ते भर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *