Tuesday , June 18 2024
Breaking News

रजत शर्मा ने ठोका जयराम रमेश, रागिनी नायक और पवन खेड़ा पर मानहानि का केस

नई दिल्ली

पत्रकार रजत शर्मा ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पार्टी के दो प्रवक्ता रागिनी नायक और पवन खेड़ा पर मानहानि का केस किया है। उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में यह केस दायर किया है, जिसने अंतरिम राहत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। रजत शर्मा पर कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उनको इंडिया टीवी के स्टूडियो में गाली थी। इस पर जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने रागिनी नायक के आरोपों का समर्थन किया था। इसी मामले को लेकर रजत शर्मा ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के आरोपों को अपनी गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला बताया है।

दरअसल कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मंगलवार को ही दिल्ली के तुगलक लेन पुलिस थाने में इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ पर केस फाइल कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि लाइव टेलिकास्ट के दौरान रजत शर्मा ने उन्हें गालियां दी थीं। रागिनी नायक ने मांग की थी कि रजत शर्मा को इस मामले में बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। हालांकि रागिनी नायक के आरोपों को इंडिया टीवी ग्रुप ने खारिज किया था। यही नहीं चैनल की ओर से नायक और कांग्रेस नेताओं पवन खेड़ा और जयराम रमेश को चेतावनी दी गई थी कि वे अपने आरोप वापस ले लें।

कांग्रेस नेताओं की ओर से आरोप वापस न लिए जाने के बाद अब मानहानि का केस किया गया है। रागिनी नायक का कहना था कि 4 जून को चुनाव नतीजों वाले दिन लाइव डिबेट के दौरान जयराम रमेश ने बदसलूकी की थी, जब काउंटिंग के अनुसार एनडीए को 286 सीटों पर बढ़त थी और INDIA अलायंस 243 सीटों पर आगे था। रागिनी नायक ने पुलिस में रजत शर्मा के खिलाफ सेक्शन 294 और 509 के तहत केस दर्ज कराया था। रजत शर्मा पर आरोप लगाते हुए रागिनी नायक भावुक भी हो गई थीं।

 

About rishi pandit

Check Also

भीषण गर्मी के चलते इन राज्यों में बढ़ीं स्कूलों की छुट्टियां, जानें अब कब लगेंगी क्लासेस?

नई दिल्ली देश के कई हिस्सों में भीषण गर्मी और तपती धूप से लोग परेशान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *