Tuesday , July 2 2024
Breaking News

चुनाव में मिली हार तो सिंगापुर चली गईं रोहिणी आचार्य

पटना

बिहार की सारण सीट से चुनाव हारने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर के लिए रवाना हो गई हैं. हालांकि उन्होंने बताया है कि वो 10-15 दिनों में ही सिंगापुर से वापस आ जाएंगी और सारण की जनता की सेवा के लिए मौजूद रहेंगी. इस दौरान उन्होंने सिंगापुर जाने की वजह भी बताई.  

रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर जाते समय एयरपोर्ट पर ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो अपने बच्चों से मिलने के लिए सिंगापुर जा रही हैं. उन्होंने कहा कि हम 10-15 दिन में वापस आ जाएंगे सारण की जनता की सेवा के लिए. अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देने के लिए.

मोदी सरकार में बिहार को बड़े मंत्रालय नहीं मिलने पर कहा, "सच्चाई सामने आ गई है. विपक्ष तो यही बोलता था, जनता अब डिसाइड करे. जनता से इतने झूठे वादे किए. ठनठनगोपाल बना दिया है बिहार की जनता को. बिहार की जनता भी कह रही है कि हमें झुनझुना पकड़ा दिया गया है."

नीतीश को लेकर क्या बोलीं रोहिणी?

नीतीश जी को अपने साथ कब ला रहे हैं, इस सवाल के जवाब में लालू की बेटी ने कहा, "हम उन्हें क्यों लेकर आएंगे. वो बड़े हैं, हम उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं. अब वो कब आएंगे, ये तो वही बताएंगे. हम लोग तो उनके बाल-बच्चे हैं, उनसे आशीर्वाद मांग रहे हैं."
इतना ही नहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथग्रहण में नीतीश के नहीं जाने को लेकर जब रोहिणी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "तबीयत खराब होगा उनका, उन्हें आराम करने दीजिए."  

13 हजार वोटों से चुनाव हारीं रोहिणी आचार्य

बता दें कि सारण सीट से पहली बार चुनाव में उतरीं रोहिणी आचार्य बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी से हार गईं. जहां रूड़ी को चार लाख 71 हजार 752 वोट मिले थे, वहीं रोहिणी आचार्य को चार लाख 58 हजार 91 वोट मिले. रोहिणी आचार्य 13 हजार 661 वोटों से चुनाव हार गई थीं.

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत ने ‘हूल विद्रोह’ का किया एलान, भाजपा पर साजिश रचने का आरोप

साहिबगंज/झारखंड. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि सामंती ताकतों से लड़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *