Saturday , September 28 2024
Breaking News

Satna: आईफोन लेकर भीख मांगने आया बच्चा…पूछने पर दिया गजब जवाब, सुनकर लोगों के उड़े होश

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बारे जानकर आप भौचक्के रह जायेंगे। जब एक बच्चा हाथ में आईफोन लेकर भीख मांगने आता है। इसको देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।

जिले से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बच्चा हाथ में आईफोन लेकर भीख मांग रहा है। हैरान करने वाला ये वीडियो अभी तक हजारों की तादाद में व्यूज और लाइक बटोर चुका है। दरअसल वायरल वीडियो सतना शहर के चौपाटी का है। जहां बच्चे के हाथ में आईफोन दिख रहा है। भीख मांगते बच्चे के हाथ में आईफोन देख वहां खड़े लोग हैरान रह गए। सेमरिया चौक के चौपाटी में भीख मांगने वाले बच्चे के हाथ में आइफोन देखा तो वहां मौजूद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस बीच उस बच्चे के हाथ में आईफोन देखकर एक लड़की ने पूछा कि यह आइफोन किसका है। तब बच्चे ने जवाब देते हुए कहा कि यह आइफोन मेरा है। बच्चे के मुंह से यह जवाब सुनते ही लोगों दंग रह गए। इस दौरान भीड़ में मौजूद एक लड़की ने उस भिखारी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा। हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। ऐसे में बड़ा सवाल है कि आखिर भीख मांगकर गुजारा करने वाले बच्चे के पास आईफोन जैसा महंगा मोबाइल कहां से आया है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: गौरव दिवस के आयोजन को लेकर हुई तैयारी बैठक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ 5 अक्टूबर गौरव दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर मैहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *