Saturday , October 5 2024
Breaking News

बिहार-नवादा में दोस्त ने ले ली दोस्त की जान, क्रिकेट मैच के दौरान बढ़ा विवाद

नवादा.

नवादा में दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव की है। मृतक बच्चे की पहचान पप्पू चौधरी के पुत्र राहुल कुमार (12) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि क्रिकेट खेलने के दौरान बढ़े विवाद में यह घटना हुई है। मृतक के पिता पप्पू चौधरी ने बताया कि कुरमा गांव में घर के पास ही कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे।

क्रिकेट खेलने के दौरान मेरे पुत्र राहुल कुमार और पिंटू चौधरी के पुत्र रौशन कुमार में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों बच्चे एक दूसरे को गाली देने लगे। इसी बीच रौशन कुमार के दादा सुरेश चौधरी वहां पहुंच गए  और सुरेश चाैधरी ने राहुल का हाथ पकड़ लिया और उनके पोता रौशन कुमार ने राहुल के सिर पर ईट से सर पर वार कर दिया। सर पर चोट लगते ही वह वही गिर गया। राहुल के जमीन पर गिरते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने राहुल कुमार को आननफानन में नवादा सदर अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया पुरानी रंजिश
मृतक के पिता पप्पू चौधरी ने बताया कि पुरानी रंजिश को क्रिकेट के बहाने लाकर मेरे पुत्र की हत्या की गई है। घटना के संबंध में सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार यादव का कहना है कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। बच्चों के विवाद में घटना हुई है। घटना के बाद पुलिस द्वारा छापेमारी की गई है लेकिन सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। शव का पोस्टमार्टम  कराकर परिजनों को सौंप दिया गया हैं। मृतक के परिजनों ने बूंदी चाैधरी के पुत्र सुरेश चौधरी और पिंटू चौधरी के पुत्र रौशन कुमार (15) को आरोपित किया है।

About rishi pandit

Check Also

अस्पताल में भर्ती कराकर पूरा हिसाब मंगाइए, इलाज का खर्च सरकार देगी : मुख्यमंत्री योगी

गोरखपुर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में गंभीर बीमारियों के इलाज में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *