Saturday , October 5 2024
Breaking News

MP: जीतू पटवारी के बचाव में आए जयवर्धन, कमल नाथ बोले- प्रशासन ने हराया

  1. जीतू पटवारी के बचाव में दिग्विजय सिंह के पुत्र व राघोगढ़ से विधायक जयवर्धन सिंह आए हैं
  2. मेरे हिसाब से जो हमारा वर्तमान प्रदेश नेतृत्व है, हम उन पर पूरी जिम्मेदारी डालें यह सही नहीं है
  3. सिर्फ उन्हें नहीं, हम सबको सोचना है कि जो कांग्रेस की सोच, विचार है वो हर घर तक क्यों नहीं पहुंच पा रहे

Madhya pradesh bhopal mp congress news jaivardhan came to the defense of jitu patwari kamal nath said that the administration defeated him: digi desk/BHN/भोपाल/ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बचाव में दिग्विजय सिंह के पुत्र व राघोगढ़ से विधायक जयवर्धन सिंह आए हैं। उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से जो हमारा वर्तमान प्रदेश नेतृत्व है, हम उन पर पूरी जिम्मेदारी डालें यह सही नहीं है। उनको मात्र 6 माह मिले हैं। सिर्फ उन्हें नहीं, हम सबको सोचना है कि जो कांग्रेस की सोच, विचार है वो हर घर तक क्यों नहीं पहुंच पा रहे। मुझे लगता है लाडली बहना योजना के बाद भी जिस विस्तार से और जिस बारीकी से कांग्रेस को हर महिला तक पहुंचना चाहिए था हम नहीं पहुंच पाए।

इसका यह परिणाम है कि हम इस स्थिति में यहां आ गए हैं। पार्टी को बहुत गहराई से मंथन करना चाहिए और रणनीति बनानी चाहिए। जयवर्धन सिंह ने कहा आने वाले समय में हम सब मिलकर काम करेंगे और कहीं भागेंगे नहीं, सौदा नहीं करेंगे यहीं रहकर पुनः वापस बेहतर परिणाम आए इसके लिए जरूर काम करेंगे।

कमल नाथ ने प्रशासन को बताया जिम्मेदार
उधर, दिल्ली में शुक्रवार को सोनिया गांधी से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा से अपने बेटे नकुल नाथ की हार पर कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग हुआ है, जिससे मतदाता बहक गए। उन्होंने कहा, सोनिया गांधी से मिलकर देश और प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर चर्चा की है।

त्काल त्यागपत्र सौंपे जीतू पटवारी

About rishi pandit

Check Also

इंदौर शहर का यातायात सुधारने की हो रही कवायद, 15 चौराहों पर यलो बाक्स जंक्शन बनाए जायेंगे

 इंदौर  इंदौर शहर के बिगड़े यातायात को व्यवस्थित करने के लिए नए-नए प्रयोग किए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *