Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Sports: IND Vs PAK: पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से टीम इंडिया को खतरा, जीत के लिए इनसे बचना जरूरी

Sports cricket ind vs pak these players of pakistan are a threat to team india it is necessary to avoid them to win: digi desk/BHN/इंदौर/ भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों ही देशों के समर्थकों के लिए यह मैच एक जंग की तरह होता है। भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक विवाद की वजह से द्विपक्षीय सीरीज पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को आईसीसी या एशिया कप टूर्नामेंट्स में ही इन दोनों टीमों की भिड़ंत देखेने को मिलती है। अब दोनों ही टीमें नौ जून को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छा करती है, लेकिन पाक के कुछ खिलाड़ियों से भारतीय खिलाड़ियों को बचने की जरूरत है।

ये खिलाड़ी बन सकते हैं सिरदर्द

बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भारत के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए हैं। यह उनका रिकॉर्ड बोलता है। फिर भी यह बल्लेबाज पाकिस्तान का सबसे अच्छा बल्लेबाज है। पाकिस्तान की टीम भले ही अमेरिका से हार गई हो, लेकिन केवल बाबर आजम का ही बल्ला चला था।

मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान का भारत के खिलाफ बल्ला जमकर चलता है। उन्होंने भारत के खिलाफ चार टी20 मैच खेलकर 197 रन बनाए हैं। बाबर और रिजवान ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। इन दोनों ने मिलकर 10 विकेट से पाकिस्तान को यह मैच जिता दिया था।

शाहीन शाह अफरीदी

भारतीय बल्लेबाजों की सबसे बड़ी समस्या बाए हाथ के गेंदबाज रहे हैं। पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। उन्होंने कई बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने समस्याएं पैदा की हैं। अमेरिका की पिच तेज गेंदबाजों को मदद करती हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि भारतीय बल्लेबाज शाहीन शाह का सामना संभल कर करें।

About rishi pandit

Check Also

साक्षी मलिक, गीता फोगाट ने की रेसलिंग चैंपियंस सुपर लीग की घोषणा

नई दिल्ली पूर्व महिला पहलवान साक्षी मलिक और गीता फोगाट ने सोमवार को सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *