Saturday , September 28 2024
Breaking News

MP: गर्मी के कारण रोने लगी बच्ची तो पिता ने गला दबाकर कर दी हत्या..!

  1. सागर जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र का मामला
  2. गुपचुप कर दिया था अंतिम संस्कार
  3. पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर कराया पीएम

Madhya pradesh sagar sagar crime news when the girl started crying due to heat the father strangled her to death: digi desk/BHN/सागर । रात में पति-पत्नी के बीच सो रही 3 साल की बच्ची गर्मी के कारण जब जोर-जोर से रोने लगी तो उसके पिता ने गला दबाकर उसे हमेशा के लिए सुला दिया। पत्नी को किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए मासूम का गुपचुप अंतिम संस्कार भी कर दिया।

3 साल की थी मासूम बच्ची

यह मामला सागर जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चनाटौरिया का है। चनाटौरिया निवासी 24 वर्षीय आरती ने पुलिस ने बताया कि 24-25 मई की रात वह अपनी 3 साल की बच्ची लक्ष्मी और पति घनश्याम के साथ अपने घर में सोई हुई थी। गर्मी के कारण बच्ची लक्ष्मी रात में रो रही थी।

नशे की हालत में था घनश्याम

शराब के नशे में सो रहा घनश्याम बच्ची के रोने पर नाराज हो गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरती का इस बात को लेकर अपने पति से विवाद भी हुआ लेकिन उसे पति ने धमकाकर चुप करा दिया। सुबह पति-पत्नी ने बगैर किसी को बताए अपने स्वजन और पड़ोसियों के साथ बच्ची के शव को जमीन में गाड़ कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

इसके बाद पत्नी आरती ने यह बात अपने पड़ोसी बसंत दांगी को बताई। तब मामला पुलिस तक पहुंचा। एसडीएम विजय डेहरिया को भी सूचना दी गई। एसडीएम के समक्ष पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आरोपित घनश्याम घटना के बाद से ही फरार है।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड और तीन लाइन हाजिर, BJP नेता को जबरन थाने ले जाने का था आरोप

इंदौर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू में एक विवाद के बाद स्थानीय बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *