Saturday , September 28 2024
Breaking News

Chhatarpur : छतरपुर में टीबी अस्पताल के कर्मचारी ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

  1. बच्ची को दर्द हुआ तब मां अस्पताल लेकर पहुंची
  2. ज्यादा दर्द होने पर मां उसे अस्पताल ले गई तो हालत देखकर चिकित्सक ने पुलिस को बुला लिया
  3. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया

Madhya pradesh chhatarpur chhatarpur crime tb hospital employee raped a two year old girl in chhatarpur: digi desk/BHN/छतरपुर/ टीबी अस्पताल के लैब अटेंडेंट ने पड़ोस में रहने वाली दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वह मासूम को घर के बाहर खेलने के दौरान गोद में उठाकर ले गया और वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के चीखने और रोने पर उसकी मां पहुंची तो उसे वहशी के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद मासूम की तबीयत बिगड़ गई।

ज्यादा दर्द होने पर मां उसे अस्पताल ले गई तो हालत देखकर चिकित्सक ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची की मां के अनुसार, सोमवार 3 जून को शाम साढ़े 7 बजे वह घर पर खाना बना रही थी, बच्ची बाहर खेल रही थी। वहीं, टीबी अस्पताल में कार्यरत लैब अटेंडेंट राजा शुक्ला उर्फ हर्षवर्धन आया और बच्ची को गोद में उठाकर कमरे में ले गया। काफी देर तक बच्ची नहीं आई और उसके रोने की आवाज आई तो जाकर देखा।

आरोपी राजा शुक्ला उसके साथ गलत काम कर रहा था। इसके बाद वह बच्ची को लेकर घर आ गईं। सामाजिक शर्म के कारण किसी को कुछ नहीं बताया। सोमवार की शाम से बच्ची दर्द के चलते रोती रही तो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचना मजबूरी हो गई। नौगांव SDOP चंचलेश मरकाम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया।

About rishi pandit

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण और पराली जलाने के मामले से निपटने के लिए गठित वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग को फटकार लगाई

नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण और पराली जलाने के मामले से निपटने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *