Sunday , June 30 2024
Breaking News

राजस्थान-जोधपुर में मायरा भरने जा रहे परिवार की बेकाबू होकर पलटी बस, एक की मौत और दो लोग गंभीर घायल

उदयपुर.

जोधपुर में सिटी बस के टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई। सिटी बस में सवार होकर मायरा भरने जा रहे परिवार में से एक की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हैं। घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना जोधपुर से भोपालगढ़ रोड पर दोपहर 2:30 बजे की है।
बनाड़ थानाधिकारी प्रेमदान रतनू ने बताया कि पाल गांव के देवासी समाज के लोग सिटी बस में देवातड़ा मायरा भरने जा रहे थे।

बस के टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई। सभी घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसा थबुकड़ा गांव के नजदीक हुआ। हादसे में पाल गांव देवासों की ढाणी निवासी 20 वर्षीय सोहनराम पुत्र घमंडाराम की मौत हो गई। दो लोग गंभीर घायल हैं। एसीपी मंडोर पीयूष कविया भी अस्पताल पहुंचे। साथ ही मौके से रजलानी के सरपंच पारस गुर्जर वहां से गुजर रहे थे तो हादसा देख उन्होंने कुछ निजी वाहन से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सिरोही जिले में सरूपगंज-आबूरोड हाइवे पर भुजेला के समीप बुधवार दोपहर को ट्रक और बाइक की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग एवं वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को 108 एंबुलेंस से आबूरोड सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां वरिष्ठ मेल नर्सिंग अधिकारी दुर्गेश सक्सेना की अगुवाई में टीम द्वारा इलाज किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायलों की पहचान चंडेला निवासी जगराम (22) पुत्र केसाराम गरासिया एवं अंबाबेरी, चंडेला निवासी जीतू (20) पुत्र लाडूराम गरासिया के रूप में हुई है। दुर्घटना में ट्रक एवं मोटर साइकिल को भी नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

अधेड़ किसान का शरीर थ्रेशर मशीन में आया
उदयपुर से अलग होकर बने सलूम्बर जिले के सेमारी क्षेत्र में मंगलवार रात अपने खेत पर थ्रेशर मशीन से गेहूं निकाल रहे एक अधेड़ किसान का शरीर मशीन के हूपर में चले जाने से क्षत-विक्षत हो गया। काश्तकार रामलाल पटेल एक मजदूर की सहायता से गेहूं के ओगे मशीन में डाल रहा था। रामलाल का बैलेंस बिगड़ जाने से एक हाथ मशीन में चला गया। हाथ के साथ उसका सिर व सीना भी मशीन में बुरी तरह पीस गया। मशीन के आसपास उसका खून फैल गया। गंभीर हालत में रामलाल पटेल को सेमारी के सामुदायिक केंद्र ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

केजरीवाल के वकील की मांग कोर्ट ने मान ली, ED-CBI की गिरफ्तारी के बीच केजरीवाल के लिए आई राहत की खबर

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई केस में  …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *