Tuesday , July 2 2024
Breaking News

वेब सीरीज द लीजेंड ऑफ हनुमान 4 का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

 

मुंबई,

अगर आप एनिमेटड फिल्मों और वेब सीरीज के दीवाने हैं तो तैयार हो जाइए. ऐसा इसलिए क्योंकि द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही आने वाला है. इसका ट्रेलेर रिलीज कर दिया गया है जिसमें हनुमान जी अपनी भूली-बिसरी शक्तियों को वापस याद करते हैं. इसके साथ ही कुंभकरण के साथ उनका भीषण युद्ध देखने को मिलेगा.

इसका ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शेयर किया गया है जिसे आपको देखना चाहिए.द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4 का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा गया, युद्ध के मैदान में जाग उठा है कुंभकरण, देखिए पवनपुत्र हनुमान की कहानी का अगला चरण. ये ट्रेलर आपको काफी पसंद आने वाला है जिसमें प्रभु श्रीराम की भक्ति देखने को मिलेगी.5 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द लीजेंड ऑफ हनुमान का नया सीजन स्ट्रीम होगा. नया सीजन और भी रोमांचक होने वाला है जिसमें कुंभकरण अपनी राक्षसी शक्ति का प्रदर्शन करेगा, इंद्रजीत अपनी घातक योजनाओं का जाल बिछाएगा और अहिरावण अपने दुष्ट इरादों को अंजाम देगा.

वहीं दूसरी तरफ, हनुमान जी अपनी शक्तिशाली वानर सेना को अब तक के सबसे बड़े युद्ध के लिए तैयार करेंगे. बता दें, इस रोमांचक सीजन को ग्राफिक इंडिया के शरद देवराजन और जीवन जे. कांग ने अपने क्रिएटिव टैलेंट से तैयार किया है. वहीं शरद केलकर ने रावण को आवाज दी और दमन सिंह ने हनुमान जी को आवाज देकर कमाल की परफॉर्मेंस दी है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द लीजेंड ऑफ हनुमान की पिछली सभी सीरीज आपको देखने को मिल जाएंगी. एनिमेशन की दुनिया में ये कामयाब सीरीज में से एक है. 5 जून से आप इसे डिज्नी हॉटस्टार पर सबस्क्रिप्शन के साथ देख सकते हैं.

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *