Tuesday , July 2 2024
Breaking News

MP: चरित्र शंका से परेशान महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, लोहे की रॉड से फोड़ा था सिर

  1. चरित्र शंका करने वाले पति की पत्नी ने की थी हत्या
  2. हत्या करने के बाद पत्नी ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट
  3. पत्नी ने लोहे की राड से की हत्या

Madhya pradesh dhar dhar news troubled by character doubts in dhar woman killed her husband and broke his head with iron rod: digi desk/BHN/गंधवानी/  पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मार्गदर्शन में गंधवानी पुलिस द्वारा अंधे कत्ल का खुलासा किया गया। इसमें हत्या की सूचना देने वाली पत्नी ही आरोपित निकली है। पति चरित्र शंका करते हुए गलत व्यवहार करता था। 26 मई को भी अनुचित व्यवहार किया तो पत्नी ने उसे लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ। इस तरह से मृतक की पत्नी ही हत्या की आरोपित निकली।

महिला ने 26 मई को थाना गंधवानी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति भारत निंगवाल निवासी वीरपुर घर से 500 रुपये लेकर सिगरेट लेने गया था जो रात को घर नहीं आया। सुबह पति भारत की लाश घर के पास उल्टे मुंह पड़ी हुई मिली। महिला की रिपोर्ट पर से पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज जांच शुरू की। अनुसंधान के दौरान पाया गया कि भारत निंगवाल पत्नी को चरित्र शंका कर मारपीट करता था।

26 मई रात्रि में कपड़े निकालने के लिए जबरदस्ती करने से तंग आकर पत्नी ने लोहे की राड से सिर, पेट व गले में चोट पहुंचाकर हत्या कर दी। पत्नी यह स्वीकार भी कर लिया। थाना गंधवानी पुलिस द्वारा प्रकरण में महिला को गिरफ्तार कर घटना में लोहे की राड जब्त कर ली गई है।

आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी गंधवानी निरीक्षक कैलाश बारिया, रक्षित केंद्र धार निरीक्षक कमलेश सिंगार, अजाक निरीक्षक ज्योति पटेल, चौकी प्रभारी जीराबाद उप निरीक्षक राजेश चौहान, उप निरीक्षक भूपेंद्र खरतिया, प्रधान आरक्षक सुखराम की मुख्य भूमिका रही।

About rishi pandit

Check Also

MP: परिवहन चेक पोस्ट का संचालन सोमवार से बंद, CM बोले- शिकायतों पर होगी सख्त कार्रवाई

Madhya pradesh bhopal mp news operation of transport check post closed from july 1 cm …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *