Tuesday , July 2 2024
Breaking News

हारमोनियम लिए इलैयाराजा बने दिखे धनुष, साझा किया फिल्म का दमदार पोस्टर

मुंबई,

साउथ सुपरस्टार धनुष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल में ही वह फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आए थे। अब वह जल्द ही मशहूर संगीतकार इलैयाराजा के बायोपिक में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसके लिए लगातार हाइप बनी हुई है।

अब इलैयाराजा के 81वें जन्मदिन पर अभिनेता ने फैंस को अपने किरदार की एक झलक दिखाई है।महान संगीतकार इलैयाराजा के 81वां जन्मदिन को खास बनाते हुए अभिनेता ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा,सिर्फ और एकमात्र इलैयाराजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पोस्टर में धनुष अपने हारमोनियम के साथ भीड़ के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके पीछे उनका बैंड नजर आ रहा है। फैंस इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। उन्होंने पोस्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। एक फैन ने लिखा,धनुष आप सबसे बेहतरीन अभिनेता हो, इस फिल्म का अब और इंतजार नहीं कर सकता।

एक और फैन ने लिखा,जन्मदिन की शुभकामनाएं सर। भगवान आपको इस उम्र में और ऊर्जा दे। एक और अन्य फैन ने फिल्म को लेकर उत्साह जताते हुए लिखा,लव यू थलाइवा, इलैयाराजा की बायोपिक का इंतज़ार नहीं कर सकता।बताते चलें कि फिल्म में धनुष इलैयाराजा की जिंदगी को पर्दे पर निभाते नजर आएंगे। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म से जुड़े अन्य अभिनेताओं की घोषणा नहीं की है। कैप्टन मिलर के बाद अरुण माथेस्वरन और धनुष दूसरी बार फिर साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायोपिक इलैयाराजा की उपलब्धियों और प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार के रूप में मिले सम्मान पर आधारित होगी। निर्माता फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *