Thursday , July 4 2024
Breaking News

इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर

नोएडा

नोएडा में एक बार फिर आग लगने का मामला सामने आया है. घटना नोएडा के फेस-1 इलाकेनो सेक्टर 10 की C-122 बिल्डिंग की है. यहां आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर विभाग की टीम पहुंच गई, जो फिलहाल आग बुझाने की कोशिश कर रही है. आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है.

बता दें कि पिछले 4 दिन से लगातार नोएडा में कहीं न कहीं, किसी न किसी कारण से आग लग जा रही है. इससे पहले सेक्टर 63 में शनिवार की दोपहर एक IT कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी. आग की चपेट में बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस भी आ गया था. आग लगने के बाद दफ्तर में मौजूद लोग बाहर निकल गए थे, लेकिन बिल्डिंग के आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया था.

इससे पहले 31 मई को नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई थी. इस आग से आसपास की दुकानों को भी नुकसान पहुंचा था. हालांकि, फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया था.

यहां AC फटने से लगी थी आग
30 मई को को नोएडा की एक बहुमंजिला सोसायटी में AC फटने से भीषण आग लग गई थी. इससे कई फ्लैट आग की चपेट में आ गए थे. यह मामला नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी का था. AC ब्लास्ट होने के बाद पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया था. इससे सोसाइटी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी.

 

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने इस्तीफा दिया, हेमंत ने सरकार बनाने का दावा पेश किया

रांची झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *