Sunday , September 29 2024
Breaking News

Uttarakhand: MP में पिता-भाई की हत्या करने वाली किशोरी हरिद्वार में गिरफ्तार, प्रेमी ने भी छोड़ा साथ

Madhya pradesh teenager arrested in haridwar who killed her father and nine year old brother in madhya pradesh: digi desk/BHN/जबलपुर/ जबलपुर में रेल कर्मचारी पिता और अपने नौ साल के भाई की हत्या करने वाली किशोरी को हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर से भी एक पुलिस टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो चुकी है। किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से पिता और भाई की हत्या की थी और दोनों फरार हो गए थे। नाबलिग नगर कोतवाली के पास स्थित महिला जिला अस्पताल के पास  संदिग्ध अवस्था में घूमती हुई दिखाई दी। हरिद्वार लाकर उससे पूछताछ की गई। प्रेमी के साथ मिलकर मार्च माह में जबलपुर में उसने पिता और भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी।

करीब ढाई महीने पहले हुई इस घटना के बाद से पुलिस लगातार दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मंगलवार की रात एक नाबालिग नगर कोतवाली के पास स्थित महिला जिला अस्पताल के पास  संदिग्ध अवस्था में घूमती हुई दिखाई दी। नाबालिग को कोतवाली हरिद्वार लाकर पूछताछ की गई। तब उसने बताया कि वह अपने प्रेमी मुकुल के साथ हरिद्वार आई थी जो कुछ सामान लेने का बहाना बनाकर उसे छोड़कर चला गया।

दो महीने से साथ घूमे
किशोरी ने यह भी जानकारी दी कि कथित प्रेमी ने मार्च माह में जबलपुर में उसके पिता और भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद लगभग दो महीने से वह उसे अपने साथ घुमा रहा था।

नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने जबलपुर पुलिस से सम्पर्क किया तो सामने आया कि प्रकरण में मुकुल कुमार को आरोपित बनाते हुए कोतवाली सिविल लाइन जबलपुर में हत्या सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *