Tuesday , July 2 2024
Breaking News

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के बयान पर दिलावर का पलटवार, भ्रष्टाचारियों को हमें सीख देने की जरूरत नहीं

जयपुर.

शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के भाजपा सरकार को लेकर दिए बयान का कड़ा प्रतिवाद करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी हमें सिखा रहे हैं कि कैसे काम करना है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने कार्यकाल में मंत्रियों और विधायकों को लूट की खुली छूट दे रखी थी।

दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए काम कर रही है, जिससे भ्रष्टाचारियों के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि भर्ती परीक्षाओं में पेपर बेचकर युवाओं के सपनों को चकनाचूर करने वाले लोग किस मुंह से भाजपा सरकार पर टिप्पणी कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार को जनता ने भारी बहुमत के साथ 5 साल का जनादेश दिया है और हमारी सरकार जनता के विश्वास पर पूरी तरह खरी उतरेगी। उन्होंने बताया कि सरकार ने अपने पहले अंतरिम बजट में ही जनता के हित में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि खनन माफिया और संगठित अपराध के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है और पेपर लीक करने वालों को जेल भेजा गया है। दिलावर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार कर जनता की मेहनत की कमाई को ठिकाने लगाया, जिससे बुनियादी सुविधाओं का ढांचा चरमरा गया है। हमारी सरकार धीरे-धीरे सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर रही है और जनकल्याण के लिए काम कर रही है।

डोटासरा को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है और अब वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा की सरकार आम आदमी की सरकार है, जो प्रदेश को परिवार मानकर सेवा कर रही है, न कि कांग्रेस की तरह अपने निजी परिजनों को लाभ पहुंचाने वाली। आगामी 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणामों में भी कांग्रेस का सफाया हो जाएगा, जनता कांग्रेस को भूल चुकी है।

About rishi pandit

Check Also

सिकंदराराऊ क्षेत्र में बड़ा हादसा, सत्संग भगदड़ में अब तक 130 लोगों की मौत,सीएम योगी ने किया मुआवजे का एलान

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *