Sunday , July 7 2024
Breaking News

’36 डेज’ का टीजर रिलीज, खौफनाक अंदाज में नजर आई नेहा शर्मा

मुंबई,

'इल्लीगल', 'शाइनिंग विद द शर्मा' जैसी वेब सीरीज के बाद एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों '36 डेज' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस अपकमिंग स्ट्रीमिंग शो का टीजर जारी कर दिया गया है।

टीजर में नेहा शर्मा का किरदार रहस्य से भरा हुआ है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती जाती है, उनका किरदार खौफनाक होता जाता है। इसमें हत्या, फरेब, धोखा और बदले का खेल है।टीजर की शुरुआत नेहा के बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में उतरने से होती है। वह एक किराएदार है। हर आदमी उनकी खूबसूरती पर मर-मिटने को तैयार है। इस दौरान कुछ लोग उनसे दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात ऋषिकेश जयकर से होती है।

टीजर में शारिब हाशमी भी नजर आए, जिन्हें नेहा की वाइब्स बेहद अजीब लगती है। यहां से शुरू होता है फरेब का खेल… लोगों को धीरे-धीरे महसूस होने लगता है कि जो वो दिख रही है, वैसी वह है नहीं… अब इस कहानी में नेहा कातिल है या विक्टिम, यह सीरीज के रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

शो में पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, अमृता खानविलकर, शारिब हाशमी, सुशांत दिवगिकर, शेरनाज पटेल, फैजल राशिद, चाहत विग और केनेथ देसाई अहम रोल में हैं। मेकर्स ने यूट्यूब पर टीजर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, "हर कहानी के तीन पहलू होते हैं – एक वह, जो आप सोचते हैं, दूसरा वह, जो मैं क्या सोचता हूं और तीसरा वह, जो सच है। लेकिन क्या  हो, जब सच दीवारों के पीछे छिपा बैठा हो।"

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, '36 डेज' यूके शो '35 डेज' का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है। यह एस4सी के लिए बूम सिमरू द्वारा निर्मित है। '36 डेज' का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। यह शो सोनी लिव पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसके रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *