Monday , July 1 2024
Breaking News

योगी आदित्यनाथ ने पटना साहिब में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया, राजद और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला

पटना
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राजद (RJD) और कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि RJD और कांग्रेस की सरकार ने बिहार में पहचान का संकट खड़ा कर दिया था।

'राजद वाले लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं'
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी आपको डिजिटल युग में ले गए हैं, लेकिन लालू यादव आपको आज भी लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि अंधेरा रहे ताकि अंधेर में डकैती बढ़े। वह विकास नहीं चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग जब संसद हुआ करते थे, उस वक्त अयोध्या में बम ब्लास्ट होते थे…मुंबई में बम ब्लास्ट होते थे…पटना में सीरियल ब्लास्ट होते थे…आतंकवाद हावी था। उस समय कांग्रेस की सरकार कहती थी कि आतंकवादियों को देश से बाहर किया जाएगा।

"कहीं पटाखे भी छुटते हैं तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है"
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि सुबह में घोटाला की घटना सूचना मिलती थी और शाम में आतंकवाद की घटना। लेकिन जब मोदी सरकार आई तो आतंकवाद और नक्सलवाद सब कुछ खत्म हो गया। अब तो भारत में कहीं तेज आवाज में पटाखे भी छुटते हैं तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है और रामलला अपने मंदिर में विराजमान हैं।

'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे'
जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में मुझे चौथी बार बिहार आने का मौका मिला। मैं बिहार में जहां भी गया, राज्य की जनता ने कहा, 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे'…पीएम मोदी हैं, परम राम भक्त।

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *