Sunday , September 29 2024
Breaking News

बच्चे का इलाज कराने गई महिला से बांदा में गैंगरेप, पति के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया वारदात को अंजाम

 बांदा

यूपी के बांदा में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दरिंदों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं घटना के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लात भी मारी. पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को अंजाम दिया है.  

इस घटना के बाद पीड़ित महिला किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह घटना शहर कोतवाली इलाके की है, जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस शिकायत में बताया कि 21 मई की शाम को वो अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए क्लीनिक गई थी, जहां से लौटते समय रास्ते में पति के दोस्त मिल गए. जहां आरोपी भीषण गर्मी का हवाला देते हुए कोल्ड ड्रिंक ले आए. आरोप है कि नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिससे महिला और उसका बेटा बेहोशी की हालत में पहुंच गया.  

मेडिकल कॉलेज के पीछे ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

महिला का कहना है कि घर छोड़ने की बात कहकर उन्होंने अपनी बाइक पर बिठा लिया और मेडिकल कॉलेज के पास जंगल में ले गए. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उन्होंने बेटे और मुझे शराब पिलाई और तीनों लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वारदात के बाद प्राइवेट पार्ट में लात मारी. जिसके बाद आरोपियों ने महिला को स्टेशन और गांव के बीच में छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित महिला ने किसी तरह घर पहुंचकर परिजनों से आप बीती बताई. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में एसएचओ कोतवाली नगर अनूप दुबे ने बताया कि शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. तत्काल घटनास्थल का मुआयना किया गया है, जहां से कुछ सामान बरामद हुआ है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है, अन्य दोनो आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. तीनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. 

About rishi pandit

Check Also

उपचुनाव को लेकर भाजपा एक्शन मोड में, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे अलवर

अलवर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए समन्वय बैठक में अलवर पहुंचे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *