Monday , June 17 2024
Breaking News

गर्मियों में सिंगापुर की ये 5 जगहें नहीं देखीं तो क्या देखा? आइए जानते हैं इन जगहों के बारे में

सिंगापुर में परिवार के साथ और अकेले घूमने के लिए कई बेहतरीन जगहें हैं, जो आपने नहीं देखी होंगी. यहां कुछ ऐसी जगहें हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे. हम आपको कुछ ऐसी अनोखी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने परिवार के साथ भी जा सकते हैं. आप सिंगापुर में हर उस जगह की यात्रा कर सकते हैं जो आपको आश्चर्यचकित कर देगी. यहां आप जहां भी जाएंगे आपको हर जगह कुछ नया देखने को मिलेगा. यहां की हर जगह आपको हैरान कर देगी, तो आइए जानते हैं यहां की कुछ जगहों के बारे में….

सिंगापुर फ्लायर

अगर आप सिंगापुर की खूबसूरती की पराकाष्ठा देखना चाहते हैं तो सिंगापुर फ्लायर सबसे अच्छा हो सकता है. आप यहां अपने परिवार के साथ भी आ सकते हैं.

चाइना टाउन

अगर आप सिंगापुर घूमने के लिए जा रहें है तो चाइना टाउन जरूर देखें नहीं तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी. यहां आपको तरह-तरह के चाइनीज फूड और आकर्षक दुकानें मिलेंगी

मर्लायन

मेरलियन सिंगापुर का राष्ट्रीय प्रतीक है. जब आप इस प्रतिमा को देखेंगे तो यह आधी शेर और आधी मछली के आकार में दिखाई देगी. यह प्रतिमा सिंगापुर के मेरलियन पार्क में स्थित है.

यूनिवर्सल स्टूडियो

आपने सिंगापुर में बॉलीवुड फिल्मों में यूनिवर्सल स्टूडियो को देखा होगा. यहां आपको बॉलीवुड फिल्मों का पूरा माहौल देखने को मिलेगा

सिंगापुर का चिड़ियाघर

सिंगापुर के इस चिड़ियाघर में आप जिराफ, कोआला, जेब्रा और सफेद बाघ जैसे 300 से ज्यादा तरह के जानवर देख सकते हैं. अभिनेता रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'कृष' की शूटिंग इसी चिड़ियाघर में हुई थी.

About rishi pandit

Check Also

घाटी में JK पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी को गिरफ्तार किया

 हंदवाड़ा  जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और पुलिस ने सयुंक्त रूप से अभियान चलाकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *