Monday , June 17 2024
Breaking News

टी-20 वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली ने BCCI से ब्रेक मांगा

नई दिल्ली
2 जून 2024 में टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है। रोहित शर्मा की कप्तान वाली भारतीय टीम 5 जून से अभियान की शुरूआत करेगी। टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को वॉर्म अप मैच खेलना है। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया का पहला बैच शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गया है। टी-20 वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली ने BCCI से ब्रेक मांगा है।

रिपोर्ट्स के हवाले से विराट कोहली को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने BCCI से ब्रेक मांगा है और बोर्ड ने उनकी इस रिक्वेस्ट को मान लिया है। नतीजन, वह 1 जून को बांग्लादेश के साथ होने वाले प्रैक्टिस मैच को मिस कर सकते हैं।

एक अधिकारी ने विरोट कोहली को लेकर बताया, 'कोहली ने हमें पहले ही जानकारी दे दी थी कि वह देर से टीम में शामिल होंगे। यही वजह है कि BCCI ने उनकी वीजा नियुक्ति को बाद की तारीख के लिए रखा है। वह 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भर सकते हैं। बीसीसीआई उनके अनुरोध पर सहमत हो गया है।'

टीम इंडिया का स्क्वॉड : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह ,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

रिजर्व : शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।

About rishi pandit

Check Also

अपने करियर की सर्वोच्च रैंकिंग पर पहुंचे सुमित नागल

नई दिल्ली  भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल एटीपी एकल रैंकिंग में सुधार जारी रखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *