Thursday , June 20 2024
Breaking News

Rahu Nakshatra Gochar: राहु लेंगे शनि के नक्षत्र में एंट्री, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा पैसा

8 जुलाई 2024 को शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहा है। राहु के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 4 राशियां ऐसी होंगी जिन्हें इस अवधि में बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।

  1. ज्योतिष शास्त्र में राहु का विशेष महत्व है
  2. राहु बुध ग्रह के नक्षत्र रेवती में विराजमान हैं
  3. राहु शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे

Rahu nakshatra gochar 2024 rahu shani nakshatra parivartan these zodiac sign lucky get money and wealth: digi desk/BHN/इंदौर/ज्योतिष शास्त्र में राहु का विशेष महत्व है। यह छाया ग्रह है और धीमी गति से चलता है। एक राशि में 18 साल तक गोचर करता है। फिलहाल राहु बुध ग्रह के नक्षत्र रेवती में विराजमान हैं। 8 जुलाई 2024 को शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहा है। राहु के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 4 राशियां ऐसी होंगी जिन्हें इस अवधि में बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।

कर्क राशि
राहु के नक्षत्र गोचर कर्क राशिवालों को लाभ प्रदान करेगा। अटके हुए कार्य पूरे होंगे। निवेश पर मुनाफा होगा। काम में अपार सफलता प्राप्त करेंगे। नौकरी में बदलाव की योजना बन सकती है। इस अवधि में सेविंग करने में सक्षम होंगे। पार्टनर के साथ प्रेम भरा संबंध रहेगा।

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर शुभ साबित होगा। करियर के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। मान-सम्मान प्राप्त करेंगे। कार्यस्थल में पदोन्नति और वेतन वृद्धि हो सकती है। जिन लोगों का व्यापार है, वे इस अवधि में बेहतर मुनाफा अर्जित करेंगे। नए स्त्रोतों से धन कमाने का अवसर प्राप्त होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन अनुकूल रहेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। विदेश जाने के योग बन सकते हैं। हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे। यह अवधि निवेश के लिए शानदार साबित हो सकती है।

कुंभ राशि

राहु के गोचर से हर क्षेत्र में फायदा होगा। करियर में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। बिजनेस में अपार सफलता प्राप्त होगी। पदोन्नति और अन्य लाभ मिल सकता है। शेयर मार्केट से पैसा कमाने का अवसर प्राप्त होगा।

About rishi pandit

Check Also

ईशान कोण के वास्तु दोष को दूर करने के आसान उपाय

ईशान कोण कभी भी कटा हुआ नहीं होना चाहिए। इस हिस्से के कटे होने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *