Wednesday , June 26 2024
Breaking News

‘गडकरी को चुनाव में हारने में जुटे रहे पीएम मोदी-शाह’, संजय राउत ने किया सनसनीखेज दावा

नागपुर.

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी की हार के लिए काम किया। राउत ने कहा कि फडणवीस न चाहते हुए भी गडकरी के लिए प्रचार किया। बता दें कि नितिन गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और यह दोनों भाजपा नेताओं (फडणवीस, गडकरी) का गृहनगर है।

शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र सामना में एक लेख में संजय राउत ने लिखा, "पीएम मोदी, शाह और फडणवीस ने नागपुर में नितिन गडकरी की हार के लिए काम किया। जब फड़नवीस को एहसास हुआ कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, तो वे न चाहते हुए भी गडकरी के लिए प्रचार किए। आरएसएस के लोग कह रहे हैं कि फडणवीस ने विपक्ष के लिए गडकरी को हराने का काम किया।"

मोदी-शाह के सत्ता में लौटने के बाद बदल जाएगा यूपी का सीएम: राउत
शिवसेना (यूबीटी) नेता ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हर निर्वाचन क्षेत्र में 25-30 लाख रुपये बांटे थे। उनकी मशीनरी ने अजित पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के उम्मीदवारों को हराने का काम किया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद मोदी-शाह सत्ता में लौटते हैं तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदल दिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

पंजाब में घुस आए आतंकी, दो जिलों में अलर्ट; बंदूक दिखाकर बनवाया खाना

 पठानकोट पंजाब के सीमांत जिलों गुरदासपुर और पठानकोट में हाई अलर्ट जारी किया गया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *