Monday , June 17 2024
Breaking News

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया, कहा- ‘वह बीमार हैं, उन्हें इलाज की जरूरत’

नई दिल्ली
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब थक चुके हैं, बीमार हैं, उन्हें इलाज की जरूरत है। इंडी गठबंधन वोट बैंक के लिए 'मुजरा' भी करना चाहता है, पीएम मोदी के इस बयान पर पवन खेड़ा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि पीएम मोदी की एक बार फिर जुबान फिसली है या… कुछ और बात है। समझ ही नहीं आ रहा है कि क्या कहें। उन्होंने कहा कि शायद उनकी आदत धूप में जाकर प्रचार करने की नहीं है। राहुल गांधी की तो आदत है, वह चार हजार किलोमीटर पैदल चल चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को शायद अब प्रचार से थकान बढ़ गई है। जिन शब्दों का वह इस्तेमाल करते हैं कि 'मुजरा करेगी कांग्रेस पार्टी', इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति को बिल्कुल शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम मोदी को अब आराम की जरूरत है। मैं अमित शाह और जेपी नड्डा जी दोनों से आग्रह करता हूं कि अगर वह आपकी थोड़ी सी भी सुनते हैं तो तुरंत इलाज कराइए, उनको इलाज की आवश्यकता है। नरेंद्र मोदी जी अब थक चुके हैं, बीमार हैं।

दरअसल, बिहार के पाटलिपुत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के लिए संविधान सबसे महत्वपूर्ण है। इंडी गठबंधन अपने वोट बैंक के लिए गुलामी करे या 'मुजरा', यह मेरे लिए मायने नहीं रखता है। मैं एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण के साथ मजबूती से खड़ा हूं।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को फैसला कर लेंगे कि वो वायनाड रखेंगे या रायबरेली

नई दिल्ली कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को फैसला कर लेंगे कि वो वायनाड रखेंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *