Monday , June 17 2024
Breaking News

ब्लैकमेलरों को फटे कपड़ों में नंगे पैर थाने ले गई जयपुर पुलिस, महिला को ब्लैकमेल करने पर निकाला जुलूस

जयपुर.

राजस्थान के जयपुर में सोशल मीडिया पर महिला को ब्लैकमेल कर अपहरण करने की धमकी देने वाले बदमाशों की पुलिस ने भरे बाजार पैदल बरात निकाली। पुलिस चारों बदमाशो को फटे कपड़ों में लड़खड़ाते हुए नंगे पैर थाने ले गई,  जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई पुलिस की वाहवाही करने लगा। यही नहीं पुलिस मौका नक्शा बनाने के लिए बदमाशों को गाड़ी के बजाय पैदल ही एक किलोमीटर तक घटनास्थल पर लेकर गई, जिससे बदमाश पानी-पानी हो गए।

जानकारी के अनुसार बीते 22 मई को बिंदायका इलाके में एक महिला को उसके घर पर किडनैप करने के लिए चार बदमाश पहुंचे। पीड़िता के परिजनों के शोर मचाने पर बदमाश भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दी तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई। धड़पकड़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बिंदायका थाना अधिकारी भजनलाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विक्रम बलाई, विजय गोठनीवाल, संजय उर्फ संजू और लक्ष्मण उर्फ लक्की राजपूत को गिरफ्तार किया है। आरोपी विक्रम बलाई पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। रुपये की डिमांड पूरी नहीं करने पर किडनैप करने की धमकी देने अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा। महिला की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस रिपोर्ट में महिला ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर विक्रम बलाई से फ्रेंडशिप हुई थी। इसके बाद इंस्टा पर रोजाना उससे बातचीत होती रही। एक दिन उसने वीडियो कॉल की बातचीत को रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया। उसी वीडियो के जरिए विक्रम उसे ब्लैकमेल करने लगा। उससे ज्वेलरी ऐंठ ली। इसके बाद आरोपी विक्रम रुपये की डिमांड करने लगा। पीड़िता ने परेशान होकर अपने पति को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद आरोपी विक्रम अपने साथियों को लेकर महिला के घर पहुंच गया और उसका अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। अब पुलिस ने उन्हें दबोच कर भरे बाजार उनकी अकड़ निकाल दी।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका-केलिफोर्निया में लूटा भारतीय ब्रांड का स्टोर, फिल्म के सीन की तरह चोरों ने दिया अंजाम

कैलिफोर्निया. अमेरिका के कैलिफोर्निया में मनी हाईस्ट सीरीज की तरह 20 चोरों ने भारतीय ब्रांड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *