Monday , June 17 2024
Breaking News

फिल्मी सितारों के अलावा प्रीति जिंटा भी कान फिल्म फेस्टिवल में आईं नजर

न्यूयॉर्क

हाल ही में '77वें कान फिल्म फेस्टिव' में पहुंचीं कियारा आडवाणी के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी आलोचनाओं से घिर गई हैं। प्रीति जिंटा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस पूछे गए सवाल का जवाब आम बोलचाल से जरा अलग अंदाज में देती दिख रही हैं।

इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में अन्य फिल्मी सितारों के अलावा प्रीति जिंटा भी नजर आईं। प्रीति की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें से एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर खूब चर्चा में है। दरअसल इस वीडियो में उनके कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि बोलने के एक्सेंट को लेकर लोग बातें करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में काफी जंच रही हैं और वह इस वीडियो में ऑटोग्राफ देती भी दिख रही हैं। बस अगर लोगों को कुछ खटक गया है तो वो है उनके बोलने का लहजा।

प्रीति जिंटा पूछे गए सवालों का जवाब देती दिख रही हैं
ब्रूट से बातचीत में प्रीति जिंटा पूछे गए सवालों का जवाब देती दिख रही हैं। वह कह रही हैं, 'मेरा लुक काफी सिंपल है, लेकिन इसमें थोड़ी चमक भी है।' उनसे डिजाइनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने नाम लेते हुए कहा- सीमा गुजराल ने डिजाइन की है।

लोगों ने प्रीति जिंटा के एक्सेंट का उड़ाया है मजाक
प्रीति से ये भी पूछा गया कि उन्हें इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर कैसा लग रहा है तो एक्ट्रेस ने कहा, 'यह शानदार है और मैं लंबे समय बाद यहां आई हूं। मैं यहां आकर काफी उत्साहित और खुश हूं।' प्रीति ने इन सवालों के जवाब देते हुए जिस तरह का एक्सेंट यूज किया है वो लोगों को हजम नहीं हो रहा है। लोगों ने कमेंट में कहना शुरू कर दिया है कि उनकी एक्सेंट फेक है। लोगों ने कहा है- आपलोग फेक एक्सेंट में क्यों बातें करते हैं? वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा- उनके बोलने के लहजे ने मुझे इम्प्रेस किया है, लेकिन ये सुनने में बिल्कुल फनी लगते हैं।'

कुछ लोगों ने उड़ाया है प्रीति जिंटा का मजाक
वहीं काफी लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। कुछ ने कहा है- आप सबको दिक्कत क्या है, कोई अगर दुनिया के सामने देश को रिप्रजेंट कर रहा है तो नु्क्स क्यों निकाल रहे। वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि उनका लहजा फेक नहीं, इतने समय से वो अमेरिका में रह रही हैं, अमेरिकी पति के साथ रोज बातें करती हैं तो यकीनन उनका लहजा अलग होगा, उनका मजाक उड़ाना बंद कीजिए।

2006 में कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार एंट्री
बताया जाता है कि प्रीति ने 2006 में कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार एंट्री मारी थी। तब वह दो फिल्मों 'द विंड दैट शेक्स द बार्ली' और 'पेरिस, जे ताईम' के प्रीमियर में शामिल हुईं। साल 2013 में, प्रीति ने लग्जरी घड़ी ब्रांड चोपार्ड के ब्रांड एंबैसडर के तौर पर पहुंची थीं।

सनी देओल के साथ फिल्म में आएंगी नजर
बताते चलें कि प्रीति सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। राजकुमार संतोषी निर्देशित 'लाहौर 1947' आमिर खान के बैनर, आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनी फिल्म है। इस फिल्म में शबाना आज़मी, अली फज़ल और करण देओल भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *