Monday , June 17 2024
Breaking News

बजट में उपलब्ध ये स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ

अगर आप फोन से कॉल करने के दौरान परेशान हो जाते हैं तो आप एक कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच अच्छे दाम पर खरीद सकते हैं. आज हम आपके लिए कुछ जोरदार ऑप्शंस लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. 

Boult Crown

यह स्मार्ट वॉच 1.95 इंच के डिस्प्ले के साथ ऑफर की जाती है जिसमें आपको जिंक एलॉय फ्रेम मिल जाता है साथ ही एक वर्किंग क्राउन भी मिलता है. सिर्फ बड़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी इसकी खासियत है. स्मार्ट वॉच में आपको spo2 मॉनिटर भी मिल जाता है जिसके बदौलत आप अपनी सेहत का खास ख्याल रख सकते हैं. 

Fastrack Revoltt FS1 Max

फास्ट्रैक की इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को कर्व डिस्प्ले के साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिल जाता है जिसकी बदौलत आप बिना फोन को बाहर निकले कॉलिंग कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस स्मार्ट वॉच में 100 से भी ज्यादा मल्टी स्पोर्ट्स फीचर्स मिल जाते हैं. स्मार्ट वॉच में 1.95 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिस पर आप ठीक तरह से सारी एक्टिविटीज को मॉनिटर कर सकते हैं. 

Noise Thrive 

इस स्मार्ट वॉच की सबसे बड़ी खासियत है इसका म्यूजिक प्लेबैक और वॉइस असिस्टेंट जो इसे किसी स्मार्ट फोन की टक्कर का बनता है. स्मार्ट वॉच के अंदर 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है और यह स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है. स्मार्ट वॉच की कीमत को काफी कम रखा गया है जिससे या हर किसी के बजट में बड़े आराम से फिट हो जाएगी. 

Pebble Cosmos Vault

इस स्मार्टवॉच की खासियत है इसका प्रीमियम चेन डिजाइन जो इतना महंगा लगता है कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि इसकी कीमत काफी कम है. इस स्मार्ट वॉच में ग्राहकों को 1.43 इंच का अमोलेड डिस्पले मिल जाता है जिस पर विजिबिलिटी जोरदार रहती है. स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट करती है और हाथों पर काफी कंफर्टेबल भी है.

About rishi pandit

Check Also

सेंट्रल एसी इंस्टॉल करना चाहते हैं? जानें पूरी लागत और आवश्यक जानकारी

आप अगर एक 3 BHK फ्लैट में रहते हैं लेकिन आप हर कमरे में एयर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *