Monday , June 17 2024
Breaking News

Munawar Faruqui की फिर बिगड़ी तबीयत, दूसरी बार अस्पताल में हुए एडमिट

मुंबई

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 24 मई को उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मुनव्वर के करीबी दोस्तों में से एक नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में स्टैंडअप कॉमेडियन अस्पताल के बेड पर बेसुध लेटे नजर आ रहे हैं. मुनव्वर को हॉस्पिटल में देखकर इनके फैन्स के बीच खलबली मच गई है.

दोबारा बिगड़ी मुनव्वर की तबीयत
नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें मुनव्वर फारूकी हाथ में आईवी ड्रिप लगाए हुए दिख रहे हैं. मुनव्वर के दोस्त ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे भाई के जल्द स्वस्थ होने की पूरी शक्ति से कामना करता हूं. उन्हें हॉस्पिटल में देखने के बाद उनके फैन्स के बीच खलबली मच गई है. फैन्स ये जानने के लिये परेशान हैं कि आखिर मुनव्वर को हुआ क्या है. ये पहला मौका नहीं है जब स्टैंडअप कॉमेडियन हॉस्पिटल पहुंचे हैं.

पिछले महीने भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय भी उन्होंने आईवी ड्रिप लगाए हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. मुनव्वर ने उस वक्त अपने हेल्थ इश्यूज के बारे में बात करते हुए कहा था कि नजर लग गई. वहीं कुछ दिन बाद उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि अब वो ठीक हैं. पिछले महीने उनके पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

गर्दिश में चल रहे मुनव्वर फारूकी के सितारे
इस साल की शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी कई तरह के विवादों से घिरे हुए नजर आए. मार्च महीने में उन्हें मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था. हालांकि, कुछ समय बाद उन्हें छोड़ दिया गया था. इसके बाद एल्विश यादव संग उनकी दोस्ती भी चर्चा में रही.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'बिग बॉस 17' के बाद मुनव्वर को 'हल्की-हल्की सी' नाम के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. ये एक रोमांटिक ट्रैक था, जिसमें हिना खान भी थीं. वो जल्द ही 'फर्स्ट कॉपी' से ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. उम्मीद करते हैं मुनव्वर जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगे और फैन्स को अपनी हेल्थ अपडेट देंगे.

 

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *