Sunday , June 16 2024
Breaking News

झारखंड के तीसरे चरण, देश में छठा चरण में होने वाले मतदान के प्रचार का शोर थमा

रांची
झारखंड के तीसरे चरण (देश में छठा चरण) में होने वाले मतदान के प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम चुका है। कल यानी शुक्रवार को प्रत्याशी डोर-टू-डोर जाकर वोट की अपील करेंगे।

23 मई की शाम के बाद इन क्षेत्रों में न तो कोई चुनाव सभा होगी और न ही किसी प्रत्याशी के पक्ष में कोई लाउडस्पीकर से प्रचार किया जाएगा। शुक्रवार को प्रत्याशी डोर-टु-डोर जाकर अपने पक्ष में वोट की अपील करेंगे। वहीं, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के.रवि कुमार ने कहा कि देश के छठे और झारखंड के तीसरे चरण के मतदान में अधिक संख्या में शहरी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि वे सपरिवार मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डालें।  

बता दें कि मतदान को लेकर गुरुवार को ड्राई रन आयोजित किया जाएगा। गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र की निर्वाची पदाधिकारी सह बोकारो जिला निर्वाचन पदाधिकारी विजया जाधव के अनुसार, वोटिंग के दिन सभी मतदान केंद्रों से वेबकास्टिंग की जाएगी। बूथों पर अंदर और बाहर की ओर 2 कैमरे लगाए जाएंगे। व्यवस्था को फुल प्रूफ करने के लिए 23 मई को ड्राई रन आयोजित किया जा रहा है। वहीं, राज्य की 4 लोकसभा सीटों रांची, जमशेदपुर, धनबाद और गिरिडीह में 25 मई को मतदान होने हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का किया घेराव, गुस्साए लोगों ने जान से मारने तक की दी धमकी

मुरादाबाद चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का घेराव कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *