Sunday , June 16 2024
Breaking News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ प्रतीक्षा होनमुखे ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू

मुंबई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पांच महीने रूही पोद्दार का किरदार निभाकर फेमस हुईं प्रतीक्षा होनमुखे फिलहाल बेरोजगार हैं। राजन शाही द्वारा शहजाद धामी के साथ उन्हें भी शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। उन्होंने इस शो से डेब्यू किया था। मगर कुछ गलतियों के कारण उन्हें निकाल दिया गया। अब खबर है कि वह नए शो में आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें नया शो मिल गया है।

प्रतीक्षा होनमुखे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन नए-नए पोस्ट्स भी शेयर करती हैँ। कभी रील बनाती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों से फैन्स को रिझाती हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर होने के बाद उन्होंने उससे जुड़ा कोई पोस्ट नहीं किया। वह चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन अपने चाहने वालों के लिए वह एक्टिव हैं। अपनी खूबसूरती का जादू वह बिखेर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक्षा होनमुखे जल्द ही श्रीति झा और अरिजीत तनेदा के शो 'कैसे मुझे तुम मिल गई' से वापसी करने वाली हैं। वह इसमें अहम भूमिका निभाती दिखाएंगी। उनका किरदार कहानी में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लाएगा। हालांकि अभी तक, न तो ब्रॉडकास्टर और न ही एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है। हालांकि फैन्स खुश होंगे, अगर ऐसा हुआ तो।

प्रतीक्षा होनमुखे ने वैसे कुछ रील्स शेयर किए हैं। लेटेस्ट रील में वह जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के गाने 'देखा तेनू' पर अपनी अदाएं और हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस पर लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। एक ने लिखा, 'ऊपर वाले को इतना रिश्वक दिया था जो इतनी खूबसूरत हो।' एक ने लिखा, 'इतना खूबसूरत सा इत्तेफाक था। रात अमावस की थी और चांद हमारे पास था।'

About rishi pandit

Check Also

इश्क विश्क रिबाउंड का सोनी सोनी गाना हुआ आउट

मुंबई, फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के लिए नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं, जिससे दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *