Sunday , July 7 2024
Breaking News

आईपीएल क्वालीफायर के लिए 3000 सुरक्षाकर्मी नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर तैनात

अहमदाबाद
 अहमदाबाद हवाई अड्डे पर चार संदिग्ध आईएस आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है जहां आईपीएल के पहले क्वालीफायर का आयोजन होना है।

कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले इस मुकाबले में हजारों दर्शकों के आने की संभावना है। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अहमदाबाद पुलिस ने सुरक्षा उपायों को बढ़ा दिया है।

हाल की घटनाओं के मद्देनजर,पुलिस को एलर्ट पर रखा गया है। अधिकारियों ने कहा कि स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षाकर्मियों की उपस्थिति रहेगी। सुरक्षा विवरण का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि 3000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा जिसमें पुलिस उपाधीक्षक (डीसीपी)और 10 सहायक पुलिस आयुक्त शामिल होंगे। अधिकारियों ने बताया कि इसके अतिरिक्त 800 से अधिक निजी सुरक्षाकर्मी भी स्टेडियम परिसर में मौजूद रहेंगे।

सुरक्षा में वृद्धि 20 मई को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर संदिग्ध आईएस आतंकियों की गिरफ्तारी को देखते हुए की गयी है। अधिकारियों ने कहा कि इन चार व्यक्तियों की पहचान श्रीलंका नागरिकों के रूप में ही गयी है और इन्हें किसी हरकत को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया। समझा जाता है कि इन संदिग्धों ने श्रीलंका से चेन्नई तक यात्रा की और फिर वहां से अहमदाबाद पहुंचे। इनकी गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

कनाडा ओपन के सेमीफाइनल में हारे राजावत

कैलगेरी प्रियांशु राजावत को यहां पुरुष एकल सेमीफाइनल में फ्रांस के एलेक्स लेनियर के खिलाफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *