Sunday , July 7 2024
Breaking News

मल्लिकार्जुन खरगे आज बिहार दौरे पर आने से पहले खरगे के बिहार दौरे के बीच कांग्रेस को झटका, दो नेता ने दिया इस्तीफा

पटना
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज बिहार दौरे पर रहे। इस बीच बिहार कांग्रेस को दो बड़े झटके लगे। पार्टी के दो बडे नेताओं ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा और कांग्रेस नेता अरविंद ठाकुर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इस बीच दोनों ने पार्टी पर कई आरोप भी मढ़े।

विनोद शर्मा ने कहा कि राष्ट्रहित और राज्य हित में दुखी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। बिहार में कांग्रेस ने जंगलराज पार्ट-2 लाने वाली आरजेडी और लालू यादव के आगे घुटने टेक दिए हैं। टुकड़े-टुकड़े गैंग के सरगना को पार्टी अपना दिल्ली में प्रत्याशी बनाती है। कांग्रेस देस में खोटे सिक्कों को चलाना चाहती है। जिससे पार्टी बुरी तरह समाप्ति की ओर बढ़ रही है। जिससे आहत हो कर मैं इस्तीफा दे रहा हूं। वहीं अरविंद कुमार ठाकुर ने कहा कि पार्टी के राम मंदिर, जनसंख्या असंतुलन,सम्पत्ति बंटवारा आदि पर जन भावना के विपरीत सोच और समर्पित कार्यकर्ता की उपेक्षा के चलते कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

आपको बता दें आज ही चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बिहार दौरे पर हैं। समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा इस बार हम लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। मोदी को रोकने के लिए लोकसभा चुनाव में जितनी संख्या चाहिए उतना इंडिया गठबंधन जरूर लाएगा। 10 सालों में मोदी सरकार सिर्फ विपक्ष के नेताओं को परेशान करने में लगी रही है।

About rishi pandit

Check Also

ब्रिटेन में सर्वोच्च सदन के चुनाव से लगातार दूसरी बार गोरखपुर का कनेक्शन जुड़ा, चुने गए इस सांसद की गोरखपुर में है ननिहाल

गोरखपुर ब्रिटेन में सर्वोच्च सदन के चुनाव से लगातार दूसरी बार गोरखपुर का कनेक्शन जुड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *