Sunday , May 19 2024
Breaking News

राजद से पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, सीएम नीतीश कुमार को दिया नया नाम

बक्सर.

बक्सर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत दिनारा विधानसभा क्षेत्र के सूर्यपुरा में आयोजित इंडिया गठबंधन जन विश्वास यात्रा के कार्यक्रम पहुंचे जहां इंडिया गठबंधन के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को मानसिक रूप से कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि दिमागी हालत से कमजोर व्यक्ति को साइकिल देकर उस पर बैठते हैं तो आपको हमेशा डर लगता है कि साइकिल कहीं ट्रक में लड़ा ना दे।

ठीक उसी प्रकार की हालत बिहार के मुख्यमंत्री की है। वह मानसिक रूप से कमजोर हैं और उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री की  बागडोर सौंप दी गई है। ऐसे में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति राज्य के नीति निर्धारण का निर्णय ले रहा है। जैसे देश के चपरासी से लेकर डीएम तक की बहाली में मानसिक रूप से ठीक रहने का प्रमाण पत्र दिया जाता है लेकिन दुर्भाग्यवश राज्य के मुख्यमंत्री का मानसिक रूप से बीमार होने पर भी उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बनाया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश को दिया नया नाम
सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार भारत के नए राजनीति के बहादुर शाह जफर हैं। बहादुर शाह जफर देश के अंतिम शासक थे, जिनका क्षेत्र दिल्ली से पालम 12 किलोमीटर तक ही था। ठीक उसी प्रकार नीतीश कुमार का शासन क्षेत्र पटना से नालंदा तक ही सीमित है। सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो 6 महीने में एक करोड़ नौकरी, हर रक्षाबंधन पर महिलाओं को एक लाख रुपया पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे तथा अग्निवीर योजना को समाप्त करेंगे।

प्रधानमंत्री पर भी कसा तंज
बक्सर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रोहतास जिले के दिनारा विधानसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुधाकर सिंह लगातार जनसंपर्क अभियान में घुम्र्हे हैं जहां वह लगातार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के संबंध में अनर्गल बार कर रहे हैं। सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा।  उन्होंने कहा  कि नीतीश कुमार चार बार दल बदल दिए लेकिन मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं बदली। सुधाकर सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश का 75 साल का …..(अमर उजाला उस शब्द का प्रयोग नहीं कर सकता) अपने लिए एक मौका मांग रहा है और युवाओं को 4 साल में रिटायर कर दे रहा है, ऐसे लोगों को जनता माफ नहीं करेगी। जो लोग हिंदू आदि विचारधारा के साथ राजनीति कर रहे हैं वही हिंदू धर्म ग्रंथ में लिखा है कि 75 साल के बाद वन (जंगल) मे निवास करना है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 75 साल में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

प्रयागराज में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की सभा में जबरदस्त हंगामा, बिना भाषण लौटे दोनों नेता

प्रयागराज प्रयागराज में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की सभा में जबरदस्त हंगामा हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *