Sunday , May 19 2024
Breaking News

लालू के बयान पर बोले PM मोदी, एससी-एसटी से आरक्षण छीन मुस्लिमों को देना चाहते हैं

धार
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान मंगलवार सुबह सात बजे से शाम को छह बजे तक होगा। तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की नौ लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इस चरण में तीन दिग्गजों- मामा शिवराज सिंह चौहान, महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजा दिग्विजय सिंह की साख दांव पर है। राजगढ़ सीट पर दिग्विजय सिंह और रोडमल नागर के बीच मुकाबला है। गुना सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह आमने-सामने हैं। वहीं, विदिशा सीट पर शिवराज सिंह के सामने कांग्रेस के चौहान के प्रताप भानु शर्मा ताल ठोक रहे हैं।

सिंधिया ने सोमवार को ग्वालियर में संवाददाताओं से कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर और भोपाल संभाग (तीसरे चरण में मतदान) की सभी सीट पर भाजपा का झंडा लहराएगा।' सिंधिया पहली बार भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपनी पारंपरिक गुना सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। राज्य की नौ लोकसभा सीट- मुरैना, भिंड (आरक्षित), ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल (आरक्षित) से चुनाव लड़ रहे 127 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला आज 1.77 करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे।

धार में पीएम मोदी का इंडि गठबंधन पर बड़ा हमला
मोदी ने कहा कि उनके एक नेता जो चारा खाने के कारण जेल में हैं, जो पशुओं का चारा खा गए, अदालत ने उनको सजा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने माना कि इन्होंने भ्रष्टाचार किया है। इनकी बेशर्मी देखो, अभी जमानत पर हैं, जेल में कैद थे। कैदी हैं और गुनाहगार हैं। आपके गांव में भी कोई जेल काट कर आए तो लोग दूर रहते हैं। ये कांग्रेस वाले इतने गिर चुके हैं कि इन्हें माथे पर बिठाकर रखा है। इन्होंने कल ही कहा, हाथ ठोंककर कहा कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। आरक्षण ही नहीं पूरा का पूरा का आरक्षण इन्हें मिलना चाहिए। इसका मतलब क्या हुआ, यानी एसी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण छीनकर ये लोग पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं।

आखिर, ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, क्योंकि यही वोट बैंक, उसी के सहारे वे अपनी सांस गिन रहे हैं। बाकि तो सब खत्म हो चुका है। बताइए, साथियों मोदी तो यही कह रहा है कि ये आपके हक में से कुछ हिस्सा काटकर धर्म के आधार पर बांट देंगे। इनकी साजिश और गहरी है। अब ये डंके की चोट पर कह रहे हैं कि पूरा आरक्षण मुस्मिल को देना चाहते हैं। ये धार की धरती है। आप बताइए ये इंडि गठबंधन वाले जो खेल कर रहे हैं. वो आपको मंजूर है क्या। ये आपका हक लूट रहे हैं, इनकी जमानत जब्त होना चाहिए। इनको राजनीति से दूर करना चाहिए। जो काम बाबा साहेब को मंजूर नहीं था। इस बार कांग्रेस और उनके सब साथियों को चुन-चुनकर साफ कर देना, ये बाबा साहेब को श्रद्धांजलि होगी। क्योंकि, बाबा साहेब के पीठ पर छुरा भौंका है। मोदी ने कांग्रेस की सारी पोल खोल दी है। कांग्रेस तुष्टिकरण के दलदल में ऐसे फंस चुकी है। कांग्रेस की चली तो ये कहेंगे तो भारत में जीने का पहला हक भी उनके वोट बैंक को है।

मोदी ने कहा कि साथियों अब एक महीना भी नहीं बचा है। आज तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। विपक्ष पस्त पड़ गया था। आज तीसरे चरण के बाद इधर-उधर टिमटिमाते तारे दिख रहे थे,क्योंकि पूरे देश ने ठान लिया है कि फिर इस बार…। यहां से महू ज्यादा दूर नहीं है। जहां बाबा साहेब आंबेडकर का जन्म हुआ था। ये भूमि कितने ही लोगों के लिए तीर्थ से कम नहीं है।

मैं आज दो टूक कह रहा हूं यह कांग्रेस वाले और उनके सारे चट्टे बट्टे कान खोल कर सुन लो जब तक मोदी जिंदा है नकली सेकुलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा

मोदी भारत को विकसित बनाने के मिशन पर निकला है पहली बार करोड़ों लोगों को घर मिला माता बहनों को टॉयलेट मिला 50 साल तक सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा कांग्रेस ने लगाया। मोदी मुक्त अनाज देता है क्योंकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे गरीबों का बच्चा भूखा ना सोए और कांग्रेस कहती है कि अनाज देना बंद कर देंगे इलाज मुफ्त देना बंद कर देंगे

कांग्रेस के समय में गरीब अगर कुछ भी करना चाहता था तो सबसे बड़ा सवाल होता था की गरीब की गारंटी कौन लेगा आप उस दर्द को बेबसी को समझिए कांग्रेस सोचती थी कि गरीब पैसा लेकर भाग जाएगा महलों में रहने वालों को पता नहीं की गरीब भागत नहीं गरीब मेहनत करता है। मोदी गरीब का बेटा है जिसने हर देश के गरीब की गारंटी ली है

About rishi pandit

Check Also

कमिश्नर ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण, विभिन्न वार्डों में मरीजों से की चर्चा, बेहतर उपचार के दिए निर्देश

शहडोल कमिश्नर शहडोल संभाग श्री बीएस जामोद ने आज बिरसा मुण्डा मेडिकल कालेज शहडोल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *