Sunday , May 19 2024
Breaking News

सीतामढ़ी में ठेला चालक का सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सीतामढ़ी.

बिहार के सीतामढ़ी के डुमरा में बीती रात संदिग्ध अवस्था में एक ठेला चालक का शव बरामद किया गया। मामला डुमरा थाना क्षेत्र के बनचौरी गांव के पास का है। जहां बीती देर रात सड़क किनारे से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध स्थिति में एक ठेला चालक का शव बरामद किया। मृतक की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के करनहिया गांव निवासी 28 वर्षीय अशोक राय के रूप में की गई। उसके शव के पास से ही सड़क किनारे गड्ढ़े में लुढ़का उसका ठेला भी बरामद किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के शरीर पर कई जगह से खून का रिसाव हो रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन ने उसकी पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से मौत हुई है। जानकारी के अनुसार, देर रात करीब दो बजे स्थानीय ग्रामीणों ने डुमरा थानाध्यक्ष को फोन कर सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव होने की सूचना दी थी। इसके बाद डुमरा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

डुमरा थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया से किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से मौत होने की लग रही है। फिर परिजनों के बयान आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। इधर, परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर साजिश के तहत पीट-पीट कर हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए डुमरा थाना पुलिस को आवेदन दिया है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार में क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर स्कूल में की तोड़फोड़

पटना. पटना के दीघा स्थित प्राइवेट स्कूल के गटर में मासूम बच्चे की लाश मिली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *