Friday , May 17 2024
Breaking News

Flipkart और Amazon पर सेल शुरू, iPhone 15 पर मिल रहा भरी डिस्काउंट

नई दिल्ली

iPhone 15 पिछले साल लॉन्च हुई सबसे लेटेस्ट सीरीज है। अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि इस पर अभी सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी बड़ी वजह है कि Flipkart और Amazon पर सेल की शुरुआत हो गई है। और इसमें आपको कई डिवाइस पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। तो चलिये आपको भी इसकी जानकारी देते हैं-

Apple iPhone 15 (Blue, 128GB)
फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल की बात करें तो iPhone 15 (128GB) की MRP 79,900 रुपए है और आप इसे 18% डिस्काउंट के बाद 64,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। UPI Transaction पर 500 रुपए की सीधी छूट मिलती है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराना फोन वापस करने पर फ्लिपकार्ट से 47,500 रुपए का डिस्काउंट मिलता है।

iPhone 15 (128GB)
Amazon से भी आप iPhone 15 को खरीद सकते हैं। इस फोन की MRP 79,900 रुपए है और आप इसे 12% डिस्काउंट के बाद 70,500 रुपए में खरीद सकते हैं। कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर के बाद आपको ये फोन अलग से सस्ता मिल सकता है। लेकिन यहां पर आपको चुनिंदा कार्ड्स से पेमेंट करने पर सीधा 1 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। स्पेसिफिकेशन भी आपको काफी अच्छी दी जा रही हैं।

Xiaomi के फोन जितनी हुई कीमत-Xiaomi का प्रीमियम फोन खरीदेंगे तो भी आपको करीब 70 हजार रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं। Xiaomi 14 की तो MRP 80 हजार रुपए है। इस लिहाज से भी देखा जाए तो यूजर्स के लिए iPhone ही पहली पसंद होने वाला है। क्योंकि फीचर्स से लेकर ब्रांड वैल्यू तक में Apple Products बेस्ट साबित होते हैं। साथ ही उसमें स्पीड से लेकर फीचर्स तक सभी बेस्ट साबित होते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Fake Customer Care: गूगल सर्च से कस्टमर केयर के फर्जी नंबर हटाने के लिए दुर्ग IG ने भेजा नोटिस

धोखाधड़ी गतिविधियों को रोकने एवं आवश्यक कार्रवाई करने के कहा हैगूगल सर्च पेजों पर प्रदर्शित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *