Wednesday , May 22 2024
Breaking News

धनबाद संसदीय क्षेत्र से आज एक मई को कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे

रांची
झारखंड के धनबाद संसदीय क्षेत्र से आज एक मई को कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि आज एक मई को धनबाद से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह अपराह्न 1:00 बजे धनबाद समाहरणालय मे नामांकन दाखिल करेंगी ।इसके बाद 2:30 बजे से गोल्फ ग्राउंड धनबाद में आम सभा होगी।।

नामांकन कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ,प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम भी उपस्थित रहेंगे।

शांति ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार नामांकन कार्यक्रमों में पार्टी के प्रखंड से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी निश्चित रूप से भाग ले और प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाएं और देश में संविधान के खिलाफ कार्य करने वाली भाजपा सरकार को चुनाव में सत्ता से बेदखल कर अपनी एकजुटता का परिचय दें।

पदाधिकारियों को अध्यक्ष का खास निर्देश
सोनाल शांति ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार इन सभी नामांकन कार्यक्रमों में पार्टी के प्रखंड से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी निश्चित रूप से भाग लें और प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाएं। देश में संविधान के खिलाफ कार्य करने वाली बीजेपी सरकार को चुनाव में सत्ता से बेदखल कर अपनी एकजुटता का परिचय दें।

जनता उन्हें बताएगी कि महिला क्या कर सकती हैंः अनुपमा सिंह

इस मौके पर इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि लोगों ने दिल से हमें समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा की जनता पढ़ी-लिखी है और काफी जागरूक है. उन्हें खुद पता है कि किसे चुनना चाहिए और किसे नहीं. एक सवाल के जवाब में अनुपमा सिंह ने कहा कि महिला क्या कर सकती हैं? महिला तो तुच्छ होती हैं, घर में खाना देती हैं, पानी देती हैं इसके अलावा क्या कर सकती हैं ? साथ ही कहा कि जनता उन्हें बताएगी कि महिला क्या कर सकती हैं.

सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक रहे मौजूद

बताते चलें कि धनबाद लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह पर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा था कि अनुपमा सिंह किचेन से सीधे चुनाव मैदान में उतरी हैं. इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह से सवाल पूछने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं जनसंपर्क अभियान के दौरान सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे.

 

About rishi pandit

Check Also

लुटेरी दुल्हन को महाराष्ट्र से गिरफ्तार करके लाई पुलिस, अजमेर से सोने के जेवर और नकदी लेकर हुई थी फरार

अजमेर. पुलिस ने शादी के नाम पर लाखों रुपये व सोने के जेवर चुराने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *