Wednesday , May 15 2024
Breaking News

राहुल बोले – बिश्नोई को लाने में देर कर दी, हमें 20 रन और बनाने चाहिए थे

लखनऊ.
लखनऊ सुपर जॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार को लेकर कहा कि हमें कम से कम 20 रन और बनाने चाहिए थे तथा हमने रवि बिश्नोई को लाने में देरी कर दी। मैच के बाद राहुल ने कहा, “हमने 20 रन कम बनाए। हमें एक अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी लेकिन हूडा और मेरी साझेदारी ने टीम को दोबारा पटरी पर लाने का काम किया था।”

राहुल ने कहा, “जब हम सेट थे तो वही समय था कि यदि हूडा ने 20 और रन बना दिए होते या फिर मैंने ही 20 और रन बना दिए होते तो शायद हम 220 पर पारी समाप्त करते। हम देख रहे हैं कि जिस तरह के मैच हो रहे हैं उसमें बल्लेबाज़ों को गेंदबाज़ों के लिए अतिरिक्त करने की जरूरत है। अंतिम ओवरों में राजस्थान रॉयल्स ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमें 20-25 रन और बनाने के लिए जोर लगाना चाहिए था।”

राहुल ने बिश्नोई को इतनी देर में लाने पर कहा, “मिश्रा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और हम पहले मैच से ही उन्हें इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहे हैं। आज वो दिन था जब हमें लगा कि बीच के ओवरों में वह प्रभावशाली हो सकते हैं क्योंकि बाउंड्री बड़ी है और वह धीमी गेंद डालते हैं। हम बिश्नोई को अंत में इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहे थे। हालांकि, जब एक बार रन बनने लगे तो उन्होंने विकेट गंवाने के बाद भी हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा।

उन्होंने, “तेज गेंदबाजों के खिलाफ उन्होंने गति का अच्छा इस्तेमाल किया और मुझे बिश्नोई को लाने का सही समय ही नहीं मिला। मुझे लगता है कि जब मैं उन्हें लाया तो काफ़ी देर हो चुकी थी। प्लान था कि उन्हें अंत के लिए रोकना है और यदि पॉवेल या हेटमायर आएं तो उनके खिलाफ उनका इस्तेमाल किया जाए।”

About rishi pandit

Check Also

हार की हैट्रिक से प्लेऑफ की रेस में फंसी लखनऊ

मुंबई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *