Thursday , May 9 2024
Breaking News

बाराबंकी में लखनऊ अयोध्या हाइवे पर अनियंत्रित ट्रेलर ने तीन कारों को रौंद

बाराबंकी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लखनऊ अयोध्या NH–28 पर भीषण सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक ट्रेलर ने तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी और एक कार ट्रक में फंस कर करीब 50 मीटर घसीटते हुए चली गई। वहीं इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कार में फसें घायल दो कार सवारों को कटर से काट कर निकाला गया। हादसे की सूचना पर सीओ सिटी जगत कनौजिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया। करीब एक घंटे बाद नेशनल हाइवे पर आवागमन शुरू कराया जा सका।

जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद चौराहे पर शुक्रवार रात एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रेलर ने लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर तीन गाड़ियों में जोरदार टक्कर मार दी। देर रात करीब एक बजे हुए भीषण हादसे में गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जबकि एक कार ट्रेलर के नीचे ही जा घुसी और 50 मीटर घसीटते हुए चली गई। हादसे में 4 लोगो बुरी तरह जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा कि ट्रेलर रफ्तार तेज होने से वह अनियंत्रित हो गया और हाइवे पर छोटी तीन कारों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकरा कर रुक गया।

लोगों की मदद से पुलिस ने किया रेस्क्यू
सूचना के बाद पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ट्रक के नीचे फंसी कार का शीशा तोड़ा और कड़ी मशक्कत के बाद उसमें बैठे दो लोगों को बाहर निकाला। सीओ सिटी जगत कनौजिया ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक और क्लीनर मौके ऐसे फरार हो गया है। वहीं इस हादसे में 4 गंभीर लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। यहां इनकी हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। अन्य दो– तीन लोगों को मामूली चोट आई थी।

सीओ ने बताया कि हाईवे पर हुए भीषण हादसे में सड़क पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त सभी वाहनों को हाईवे किनारे लगाया। गाड़ियों के लंबे जाम को करीब एक घंटे बाद खुलवाया और वाहनों का आवागमन शुरू कराया।

About rishi pandit

Check Also

बेगूसराय में गरजे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, लव जिहाद के बाद अब वोट जिहाद और मंदिर तोड़ने की हो रही बात

बेगूसराय. केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी ने एक फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *