Saturday , May 4 2024
Breaking News

पुलिस जवान की हत्या का आरोपी बदमाश गिरफ्तार, नारकोटिक्स टीम पर किया था हमला

शाहपुरा.

शाहपुरा पुलिस ने सोमवार को पुलिस मुख्यालय से वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार किया। इस पर पुलिस मुख्यालय से गिरफ्तारी का वारंट था। बदमाश की गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। आरोपी की कोटड़ी थाने के जवान औंकार रायका की हत्या करने व एनडीपीएस मामले में पुलिस को तलाश थी।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार कांवट ने बताया कि थाना शाहपुरा के प्रकरण में वाछित अभियुक्त शेरू खान निवासी पीपाड़ को गिरफ्तार किया गया है। शाहपुरा के डिप्टी रमेश तिवाड़ी ने बताया कि प्रकरण में फरार चल रहे अभियुक्त शेरू खान को आज थाना शाहपुरा पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया गया है। लोकसभा चुनाव के संबंध में चल रही नाकाबंदी में मिली सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा और वृताधिकारी रमेश तिवाड़ी के निर्देशन में इस आरोपी शेरू की तलाश चल रही थी।

पुलिस जवान ओंकार रायका व पवन की थी हत्या
बता दें कि सुनिल डुडी ने ही अन्य अभियुक्तों के साथ मिलकर 10 अप्रैल 2021 को पुलिस थाना कोटडी के जवान ओंकार रायका की नाकाबन्दी के दौरान फायरिंग करके हत्या की थी। उसी रात को पुलिस थाना रायला द्वारा की जा रही नाकाबन्दी के दौरान कॉनस्टेबल पवन जाट की फायर करके हत्या की थी। इसमें आरोपी शेरू की तलाश चल रही थी।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई

अयोध्या पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *